loading...
loading...
loading...
हॉलिडे एंजॉय कर रही मौनी रॉय की देखे, हॉट तस्वीरें शहरी विकास मंत्री एम वैंकेया नायडू ने किया स्मार्ट सिटी के लिए 30 और नए शहरों की सूची का ऐलान ट्रंप का आेबामा प्रशासन से सवाल, क्यों नहीं की चुनाव में रूसी हस्तक्षेप को रोकने की कोशिश अनोखी शादी: दुल्हे की लंबाई 6 फीट 1 इंच, दुल्हन 2 फीट 8 इंच 2 सगे भाई सहित हुए 4 युवक गिरफ्तार श्रीकांत ऑस्ट्रेलिया ओपन सुपरसीरीज के सेमीफाइनल में Surrogate के जरिए तीसरे बच्चे को जन्म देगी किम कार्दशियन DSP की हत्या के बाद श्रीनगर में कर्फ्यू और तनाव का माहौल 5 अंक की गिरावट के साथ सैंसेक्स हुआ 31,286 इस पत्थर की पूजा करने से धन और शोहरत में होती है बढ़ोतरी! 15 वर्षीय लड़की को दंबग लड़के ने घर में खींचकर किया दुष्कर्म 3 पैसे की बढ़ोतरी के साथ रुपया 64.56 के स्तर पर भारत में लांच हुआ वनप्लस 5 स्मार्टफोन, जानिए खासियत यामी गौतम ने कुछ इस अंदाज में मनाया योग दिवस वेस्टइंडीज में धोनी से मिलने पंहुचा उनका करीबी यार 'इसरो' के 31 उपग्रहों के सफल प्रक्षेपण पर PM मोदी ने दी बधाई भारतीय रेलवे में बोतलबंद पानी की सप्लाई पर किया बड़ा काम OMG: 6 दिनों तक चीटियां खाकर जीवित रहा ये शख्स आरक्षण को लेकर जाटो ने किया आंदोलन, अलवर-मथुरा रेल ट्रैक ठप्प बेटे के साथ नजर आई आयशा टाकिया, देखें तस्वीर
नहीं थमी मोदी लहर, 31 साल बाद हारी कांग्रेस: शिमला चुनाव
sanjeevnitoday.com | Sunday, June 18, 2017 | 05:07:51 PM
1 of 1

शिमला। शिमला नगर निगम में मिली बड़ी जीत से भाजपा में जश्न का माहौल है। पार्टी, कार्यकर्ताओं में आए इस उत्साह को अगले विधानसभा चुनावों तक बरकरार रखना चाह रही है। यही वजह है कि नगर निगम चुनावों में मिली इस जीत को खासा महत्व दिया जा रहा है। भाजपा के राष्ट्र अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के शिमला नगर निगम के चुनावों में भाजपा की जीत पर कहा है कि चुनाव परिणामों ने साबित कर दिया है कि प्रदेश की जनता अब बदलाव के मूड में है। उन्होंने कहा है कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति अपना विश्वास जताया है। 

अमित शाह ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती की सराहना करते हुये उन्हें और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी है। उन्होंने कहा कि शिमला नगर निगम में आज भाजपा सबसे बढ़े दल के रूप में उभर कर सामने आई है। यह आने वाले दिनों में प्रदेश की राजनिति में आने वाले बड़ें बदलाव का संकेत है। 

बिंदल ने कहा कि नगर निगम चुनावों में बीजेपी को 17 सीटें, कांग्रेस को 12 सीटें, सीपीएम को एक सीट और 4 निर्दलीय उम्मीदवार जीते हैं। इस प्रकार बीजेपी के पक्ष में खुला जनादेश शिमला निगम क्षेत्र की जनता ने दिया है। और हम इसे स्वीकार करते है। सीपीएम एवं कांग्रेस पार्टी को जनता ने नकार दिया है। वहीं बिंदल ने शिमला की जनता का बीजेपी के पक्ष में जनादेश देने के लिए आभार जताया है। 

बिंदल ने शिमला की जनता को बधाई देते हुए कहा कि 31 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद जनता ने बीजेपी को नगर निगम में काबिज होने का आदेश दिया है। बीजेपी यह विश्वास देती है कि शिमला की जनता की भरपूर सेवा करेंगे। बिंदल ने चुनाव में लगी पूरी टीम को भी बधाई और धन्यवाद दिया।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.