संजीवनी टुडे

News

नहीं थमी मोदी लहर, 31 साल बाद हारी कांग्रेस: शिमला चुनाव

Sanjeevni Today 18-06-2017 17:07:51

शिमला। शिमला नगर निगम में मिली बड़ी जीत से भाजपा में जश्न का माहौल है। पार्टी, कार्यकर्ताओं में आए इस उत्साह को अगले विधानसभा चुनावों तक बरकरार रखना चाह रही है। यही वजह है कि नगर निगम चुनावों में मिली इस जीत को खासा महत्व दिया जा रहा है। भाजपा के राष्ट्र अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के शिमला नगर निगम के चुनावों में भाजपा की जीत पर कहा है कि चुनाव परिणामों ने साबित कर दिया है कि प्रदेश की जनता अब बदलाव के मूड में है। उन्होंने कहा है कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति अपना विश्वास जताया है। 

अमित शाह ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती की सराहना करते हुये उन्हें और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी है। उन्होंने कहा कि शिमला नगर निगम में आज भाजपा सबसे बढ़े दल के रूप में उभर कर सामने आई है। यह आने वाले दिनों में प्रदेश की राजनिति में आने वाले बड़ें बदलाव का संकेत है। 

बिंदल ने कहा कि नगर निगम चुनावों में बीजेपी को 17 सीटें, कांग्रेस को 12 सीटें, सीपीएम को एक सीट और 4 निर्दलीय उम्मीदवार जीते हैं। इस प्रकार बीजेपी के पक्ष में खुला जनादेश शिमला निगम क्षेत्र की जनता ने दिया है। और हम इसे स्वीकार करते है। सीपीएम एवं कांग्रेस पार्टी को जनता ने नकार दिया है। वहीं बिंदल ने शिमला की जनता का बीजेपी के पक्ष में जनादेश देने के लिए आभार जताया है। 

बिंदल ने शिमला की जनता को बधाई देते हुए कहा कि 31 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद जनता ने बीजेपी को नगर निगम में काबिज होने का आदेश दिया है। बीजेपी यह विश्वास देती है कि शिमला की जनता की भरपूर सेवा करेंगे। बिंदल ने चुनाव में लगी पूरी टीम को भी बधाई और धन्यवाद दिया।

Watch Video

More From national

Recommended