संजीवनी टुडे

News

मोदी से मिले नीतीश, कहा - शरद यादव स्वतंत्र जहां जाना चाहे जाये

Sanjeevni Today 11-08-2017 16:25:01

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शरद यादव पर बड़ा दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने सारे निर्णय सर्वसम्मति से लिए हैं, शरद यादव अपना फैसला ले सकते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मिलने के बाद मीडिया से बातचीत में नीतीश ने ये बात कही। इससे पहले जेडीयू महसचिव केसी त्यागी ने भी साफ कहा है कि शरद यादव ने जो रास्ता अख्तियार किया है वह आरजेडी की तरफ जाता है। इसके अलावा आज होने वाली विपक्ष की बैठक पर भी उन्होंने निशाना साधा। 

मोदी से भी की मुलाकात
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। नीतीश कुमार का कहना है कि वह प्रधानमंत्री मोदी से बाद में अगस्त के आखिरी में आकर के बिहार के मुद्दों पर बात करेंगे। वहां के विकास योजनाओं पर प्रधानमंत्री से बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि आज सिर्फ औपचारिक मुलाकात थी। 

PICS: एक ऐसा किला जिसके बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

विपक्ष को नहीं दिख रहा कोई और चेहरा
अगामी 27 अगस्‍त को पटना के गांधी मैदान में राजद की ''भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में भाजपा के विरोध में शक्ति प्रदर्शन भी तय है। इसमें विपक्ष की बड़ी जुटान होने जा रही है। लालू के भाजपा विरोधी अभियान को कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी व समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव सहित तमाम विपक्षी नेताओं का समर्थन मिलता दिख रहा है। 

लेकिन, बात भाजपा विरोधी किसी चेहरे की तलाश पर जा अटकती है। भ्रष्‍टाचार के आरोपों से चौतरफा घिरे लालू पीएम मोदी व भाजपा के खिलाफ जनमत तैयार करने में भले ही उपयोगी हों, वे एकीकृत विपक्ष का चेहरा नहीं बन सकते। उत्‍तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के पूर्व सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव अभी अपनी ही पार्टी के भीतर घिरे हुए हैं तो बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती की विवादित छवि उनके खिलाफ जाती है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From national

Recommended