संजीवनी टुडे

News

लड़की से अस्पताल के ICU में ही की गई बलात्कार की कोशिश

Sanjeevni Today 05-12-2017 11:37:47

 

गुरुग्राम। हरियाणा में गुरुग्राम के एक अस्पताल में नाबालिग लड़की से आईसीयू में ही बलात्कार की कोशिश की गई। दरअसल, जानकारी के अनुसार, यह घटना बीते 16 नवंबर की है। पीड़िता के घरवालों के मुताबिक, उनकी बेटी 12वीं में पढ़ती है और उसने पेस्टिसाइड को कोल्डड्रिंक समझकर पी लिया था। 

यह भी पढ़े: वीडियो: स्कूल निरीक्षण के लिए पहुंचे CM योगी, बच्चों से पूछा- प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन है?

हालत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। तबियत बिगड़ने पर उसे पश्चिमी राजीव नगर स्थित शिवा अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में भर्ती कराया गया। परिजनों का आरोप है कि, पीड़िता आईसीयू वार्ड में अपने बिस्तर पर लेटी थी और तबियत बिगड़ने के कारण वह हिल नहीं पा रही थी। 

यह भी पढ़े: वीडियो: अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज ने करवाई टॉपलेस फोटोशूट

अचानक उसे महसूस हुआ कि, उसे कोई छू रहा है उसने मुड़कर देखा तो पुरुष नर्स रवि उसे गलत तरीके से छू रहा था। इस पर पीड़िता जोर से चिल्ला पड़ी उसकी आवाज सुन बाहर खड़ा दूसरा मेल नर्स कुलदीप वहां पहुंच गया और उसके बिस्तर पर बैठ गया। 

कुलदीप ने तुरंत पीड़िता को इंजेक्शन लगाया। जांच के नाम पर छेड़छाड़ की और फिर रेस्टरूम भी ले गए। लेकिन अन्य लोगों के आने से वह बच गई। लोगों को आता देख दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस में मामले की रिपोर्ट कराई गई जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार ‌कर मामले की जांच कर रही है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From crime

Recommended