loading...
मोसुल में आत्मघाती विस्फोट, एक मरा महमूद मदनी का बड़ा बयान, जिस घर में न हो शौचालय, वहां मौलवी न पढ़ें निकाह कुख्यात अपराधी सनातन मड़ैया गिरफ्तार शिखा की शानदार गेंदबाजी ने दिलाई भारत को लगातार तीसरी जीत तम्मा तम्मा अगेन बादशाह के साथ किम जोंग के भाई की हत्या में उ. कोरिया का हाथ: दक्षिण कोरिया बाबुल के घर से विदा होने के बाद सीधे पोलिंग बूथ पहुंची दुल्हन आतंकवाद के खात्मे के लिए जयपुर से वाघा बॉर्डर तक 'हुंकार दौड़' रंगदारी मामले में आरोपी नक्सली गिरफ्तार मेकअप के दौरान कुछ एेसी दिखती है बॉलीवुड एक्ट्रैसेस, देखें तस्वीरें डोनाल्ड ट्रंप के बाद व्हाइट हाउस के अधिकारी राज शाह ने भी की मीडिया की आलोचना सोशल मीडिया पर धोनी के समर्थन में आये प्रशंसक OMG: ये है दुनिया की सबसे खतरनाक जेल, जहां एक-दूसरे को मारकर खा जाते हैं कैदी यूपी विस चुनाव 2017 : तीसरे चरण का मतदान समाप्त, 55 से 60 फीसदी के बीच रहा मतदान सीपीडब्ल्यूडी में कॉर्पोरेट वर्क कल्चर योजना के विरोध में उतरे कर्मचारी दरगाह हमले के बाद पाकिस्तान ने आतंवादियो पर तेज की कार्यवाही श्रीलंका ने दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से हराया VIDEO: करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड से मिले पापा रणधीर कपूर नेत्रहीन टी-20 विश्व कप विजेता भारतीय टीम को सम्मानित करेंगे गोयल सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश कबीर का निधन, अपोलो अस्पताल ने की पुष्टि
मालदा में इंटरसिटी ट्रेन में नवजात बरामद
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 03:27:29 PM
1 of 1

मालदा। मालदा टाउन स्टेशन के जामालपुर-मालदा इंटरसिटी ट्रेन में गुरूवार की रात रेलवे पुलिस ने एक नवजात को बरामद किया। पुलिस नवजात को रेल अस्पताल ले गई जहां हालत बिगड़ने पर उसे मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल उसका एसएनसीयू में इलाज चल रहा है। रेल पुलिस ने बताया कि कल रात करीब 10 बजे जेनरल कम्पार्टमेंट की दो नंबर बॉगी से नवजात लड़के को बरामद किया गया। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चे के विकास के लिए काम कर रही चाइल्ड लाइन नामक संस्था से इस बारे में कई बार संपर्क किया गया पर उससे बात नहीं हो पाई। आखिरकार रेल पुलिस स्वयं बच्चे को अस्पताल पहुंचाई। मालटा टाउन स्टेशन पर तैनात आरपीएफ अधिकारी नीरज सिंह एवं नारायण शर्मा ने बताया कि ट्रेन जामालपुर से मालदा आ रही थी। बारहउडा स्टेशन पर ट्रेन रूकने पर यात्रियों ने असंरक्षित कमरे से बच्चे के रोने की आवाज सुनी। इसके बाद यात्रियों ने रेल पुलिस को इसकी सूचना दी। ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों ने बताया कि जामालपुर स्टेशन पर एक महिला बच्चे के साथ ट्रेन पर चढी थी। 

बीच रास्ते में महिला बच्चे को ट्रेन में छोडकर फरार हो गयी। रेल पुलिस बच्चे की तस्करी की संभवना की भी जांच कर रही है। मालदा टाउन स्टेशन के आरपीएफ अधिकारी बीके झा ने बच्चे की तस्करी करने की आशंका जताते हुए कहा कि ट्रेन में पुलिस को देख कर महिला बच्चे छोड ट्रेन से फरार हो गई। मालदा मेडिकल कॉलेज के डिप्टी सुपर डॉ ज्योतिष दास ने बताया कि ठंड लगने के कारण बच्चा अस्वस्थ्य हो गया है। उन्होंने कहा कि बच्चा चिकित्सकों की निगरानी में है। उन्होंने बताया कि बच्चे का वजन तीन किलो से अधिक है और तीन से चार दिन पहले बच्चे का जन्म हुआ है। 

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.