पुणे रेलवे पुलिस का अधिकारी बताकर जूलर से ऐंठे 84 हजार गोल्ड की कीमतों में कमी, चांदी चमकी जम्मू कश्मीर को लेकर केंद्र सरकार ने किया रणनीति में बदलाव, करेगी सभी पक्षों से बातचीत शेयर बाजार में बढ़त, सेंसेक्‍स में 117 अंकों की बढ़ोत्‍तरी नाइजीरिया: आत्मघाती हमले में 13 की मौत, 16 घायल साई शब्द का कोई औचित्य नहीं, करे बदलाव: राज्यवर्धन राठौड़ गुजरात चुनाव तारीख घोषणा देरी को लेकर चुनाव आयोग ने रखा अपना पक्ष खूबसूरती बनी लड़की की दुश्मन, चली गई नौकरी 'गोलमाल अगेन' ने तीसरे दिन बॉक्स पर की इतनी कमाई, जानिए इस शख्स के कारनामें को जानकर आप भी रह जाएंगे दंग टीम इंडिया में मुस्लिम खिलाड़ियों को लेकर IPS से ट्विटर पर भिड़े हरभजन सिंह पोर्न स्टार मिया खलीफा हुई ट्रोल, लोगों ने किये भद्दे कमेंट पिछले 30 सालों से सिर्फ चाय पर जिंदा है ये औरत! सहवाग ने रॉस टेलर को कहा 'दर्जी' तो टेलर ने दिया ये करारा जवाब 'फिरंगी' का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज, कल आएगा ट्रेलर जल्द ही गुजरात का दौरा करेंगे शरद यादव, खोलेंगे बीजेपी की पोल यहां हनुमानजी की मूर्ति से निकल रहे है आंसू, देखने ले लिए उमड़ी भीड़ वीडियो : नशे में धुत्त डीएसपी ने चढ़ाई कार, जनता ने की धुनाई अभिनेत्री ईशा देओल ने बेटी को दिया जन्म, धर्मेंद्र-हेमा मालिनी बने नाना-नानी राहुल गांधी ने ट्विटर हैंडल पर लिख कहा- नहीं खरीदा जा सकता गुजरात को
मालदा में इंटरसिटी ट्रेन में नवजात बरामद
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 03:27:29 PM
1 of 1

मालदा। मालदा टाउन स्टेशन के जामालपुर-मालदा इंटरसिटी ट्रेन में गुरूवार की रात रेलवे पुलिस ने एक नवजात को बरामद किया। पुलिस नवजात को रेल अस्पताल ले गई जहां हालत बिगड़ने पर उसे मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल उसका एसएनसीयू में इलाज चल रहा है। रेल पुलिस ने बताया कि कल रात करीब 10 बजे जेनरल कम्पार्टमेंट की दो नंबर बॉगी से नवजात लड़के को बरामद किया गया। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चे के विकास के लिए काम कर रही चाइल्ड लाइन नामक संस्था से इस बारे में कई बार संपर्क किया गया पर उससे बात नहीं हो पाई। आखिरकार रेल पुलिस स्वयं बच्चे को अस्पताल पहुंचाई। मालटा टाउन स्टेशन पर तैनात आरपीएफ अधिकारी नीरज सिंह एवं नारायण शर्मा ने बताया कि ट्रेन जामालपुर से मालदा आ रही थी। बारहउडा स्टेशन पर ट्रेन रूकने पर यात्रियों ने असंरक्षित कमरे से बच्चे के रोने की आवाज सुनी। इसके बाद यात्रियों ने रेल पुलिस को इसकी सूचना दी। ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों ने बताया कि जामालपुर स्टेशन पर एक महिला बच्चे के साथ ट्रेन पर चढी थी। 

बीच रास्ते में महिला बच्चे को ट्रेन में छोडकर फरार हो गयी। रेल पुलिस बच्चे की तस्करी की संभवना की भी जांच कर रही है। मालदा टाउन स्टेशन के आरपीएफ अधिकारी बीके झा ने बच्चे की तस्करी करने की आशंका जताते हुए कहा कि ट्रेन में पुलिस को देख कर महिला बच्चे छोड ट्रेन से फरार हो गई। मालदा मेडिकल कॉलेज के डिप्टी सुपर डॉ ज्योतिष दास ने बताया कि ठंड लगने के कारण बच्चा अस्वस्थ्य हो गया है। उन्होंने कहा कि बच्चा चिकित्सकों की निगरानी में है। उन्होंने बताया कि बच्चे का वजन तीन किलो से अधिक है और तीन से चार दिन पहले बच्चे का जन्म हुआ है। 

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.