संजीवनी टुडे

News

चेतेश्वर पुजारा सबसे ज्यादा बेहतर बल्लेबाज़: राहुल द्रविड़

संजीवनी टुडे 02-12-2016 15:34:09

Most improved batsman Cheteshwar Pujara Rahul Dravid

 

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज़ राहुल द्रविड़ ने चेतेश्वर पुजारा की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा चेतेश्वर पुजारा को वर्तमान में तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने वाला भारतीय टीम का सबसे ज्यादा बेहतर बल्लेबाज़ बताया है। राहुल द्रविड़ काफी खुश हैं क्योंकि उनके संन्यास लेने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने उनके बल्लेबाजी क्रम को बड़ी ही खूबसूरती के साथ संभाला है। भारतीय टीम के पूर्व  बल्लेबाज़ राहुल द्रविड़ अपने समय में तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने उतरते थे। 

जहाँ उनको भारतीय क्रिकेट टीम की दीवार से भी पुकारा जाता था और आज भी उनको इसी नाम से जाना जाता है। जिसके बाद अब चेतेश्वर पुजारा वर्तमान में तीसरे नंबर पर शानदार बल्लेबाज़ी कर रहे हैं। राहुल द्रविड़ ने कहा " मेरे संन्यास के बाद चेतेश्वर पुजारा तीसरे नंबर पर बेहतरीन बल्लेबाज़ी कर रहे हैं, उन्होंने उस क्रम को मजबूती से संभाल लिया है, उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ वर्तमान टेस्ट सीरीज में काबिल-ए-तारीफ बल्लेबाजी की है, वह एक बेहतरीन टेस्ट क्रिकेट बल्लेबाज़ हैं। 

चेतेश्वर पुजारा के अलावा अजिंक्य रहाणे और रविचंद्रन अश्विन ने भी काफी बेहतर क्रिकेट खेला है, और विराट कोहली का क्रिकेट तो वाकई में सनसनी खेज रहा है, मुझे लगता है कि हमारी टीम में बेहतरीन प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, मुझे टीम इंडिया के वर्तमान बल्लेबाजी क्रम ने काफी प्रभावित किया है। राहुल द्रविड़ ने कहा हमारी टीम के पास बहुत सुलझा हुआ बल्लेबाज़ी क्रम है, और इसके साथ में भरोसेमंद मध्य बल्लेबाज़ी क्रम भी, मुझे उम्मीद है कि टीम इंडिया का यह बल्लेबाजी क्रम विदेशी दौरों पर भी हमें काफी मदद देगा पूर्व दिग्गल बल्लेबाज़ को उम्मीद है। 

यह भी पढ़े: जुर्म के बदले सजा नही शराब मिलती है, पीछे है एक अजीब वजह

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े : पर्दा प्रथा ! भारत में इस तरह शुरुआत हुई पर्दा प्रथा की, बड़ी दिलचस्प है वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended