संजीवनी टुडे

News

मामूली बात पर ITI छात्र को चलती बस से फेंका, मौत

संजीवनी टुडे 19-10-2016 16:31:43

ITI student thrown from a moving bus at small talk death

कैथल(हरियाणा)। 4 युवकों ने चलती बस से ITI के छात्र को फेंक दिया और सिर फटने से उसकी मौत हो गई। इसके पीछे मामूली सी वजह बताई जा रही है। घटना हरियाणा में कैथल जिले की है। गांव सिरसल के नजदीक ये घटना हुई। बस से गिरते ही छात्र का सिर फट गया और खून बहने लगा।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


हादसे के समय छात्र का चचेरा भाई साहिल साथ था, जो उसे दोस्तों की मदद से उठाकर अस्पताल ले गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर साहित के बयान दर्ज किए।

पुलिस ने साहिल की शिकायत पर गांव सिरसल के अमित, विनोद, रोहताश और अजय के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। SHO सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने छात्र का पोस्टमॉर्टम करवाया है। 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सभी आरोपी फरार हैं, लेकिन उन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बस में दरवाजे से ऊपर होने को लेकर हुई थी बहस...
मृतक छात्र के चचेरे भाई साहित ने बताया कि सिरसल गांव का रोहित (17) निसिंग ITI में पढ़ता था। हर रोज की तरह वह और रोहित सुबह 7 बजे गांव से निसिंग के लिए निकले थे। जिस बस में रोहित चढ़ा, उसमें पहले से ही 4 युवक खिड़की पर लटके थे। रोहित ने उन्हें ऊपर होने के लिए कहा, लेकिन वे माने नहीं। इसी बात उनके बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते यह कहासुनी बढ़ गई और बात मारपीट तक पहुंच गई। इतनी देर में 4 युवकों ने रोहित को पीटना शुरू कर दिया।

सिर फटने से हुई मौत -
पीटते पीटते उन्होंने रोहित को धक्का दे देकर चलती बस से गिरा दिया। नीचे गिरते ही रोहित का सिर फट गया और खून बहने लगा। यह देखकर आसपास के लोग घबरा गए और उसे उठाकर अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

 

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended