दीपावली के मौके पर हुए विशेष मुहूर्त कारोबार में गिरे सोने-चांदी के भाव दिल्ली में दिवाली के मौके पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश कीउड़ाई धज्जियां उड़ाई रिलायंस जियो का धन धना धन पैक हुआ महंगा 399 की जगह देने होंगे 459 राष्ट्रपति कोविंद ने दीपावली की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दी बधाई वीडियो : PM मोदी ने सेना के जवानों के साथ मनायी दिवाली मैरिलैंड के बिजनेस पार्क में हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध बंदूकधारी गिरफ्तार कंधार में सेना के कैंप पर तालिबान ने किया आत्मघाती हमला, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया भारत से हमारी ऐसी दोस्ती 100 साल तक चले : अमेरिका मंदिर में दिया जलाने गये बालक को जिंदा जलाया... ईपीएफओ ने यूएएन को ऑनलाईन से आधार जोड़ने की नई सुविधा दी इस कुत्तें की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश भ्रष्टाचार केस : नवाज शरीफ और उनकी बेटी-दामाद पर आरोप तय, हो सकती है जेल पिछले 80 सालों से दुकान में बंद है दुल्हन का मोम का पुतला यहां मन्नत पूरी होने पर श्रद्धालु कराते हैं बेड़नियों का नाच भारत में ही नहीं विश्व के इन देशो में भी मनाया जाता है दिवाली की त्यौहार पुराने सेकंड हैंड सोफे ने बना दिया लखपति, जानिए कैसे? दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि इस्लामिक स्टेट ने चोर को दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें फोटोज विद्युत एमनेस्टी योजना : 31 दिसम्बर तक बकाया राशि एकमुश्त जमा कराने पर ब्याज व पेनल्टी में छूट अब एक और बाबा पर लगा अवैध सम्बन्ध का आरोप, उठाया ये खौफनाक कदम...
नाभा कांड: मास्टर माइंड के सहयोगियों की तलाश में जुटी पुलिस !
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 04:08:49 PM
1 of 1

देहरादून। पंजाब के नाभा जेल ब्रेक के मुख्य साजिशकर्ता परमिन्दर उर्फ पैंदा के देहरादून में सहयोगी सुनील कालरा की तलाश में दून पुलिस ने दिन रात एक कर दिया है। सुनील के साथ ही पुलिस को पंजाब के कुख्यात ड्रग तस्कर प्रेमा की भी तलाश है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों अपराधियों की लोकेशन पंजाब में पाई गई है। सुनील और प्रेमा की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। तीनों टीमें अपराधियों के पुराने ठिकानों और उनके संपर्कों को गहनता से तलाश रही है। बताते चले कि नाभा जेल कांड का मुख्य मास्टरमाइंड परमिन्दर पैंदा पंजाब से फरारी के बाद आठ महीने तक देहरादून में ही छिपकर रहा। उन आठ महीनों में पैंदा जिनके-जिनके संपर्क में रहा पुलिस उन सब को अपने रडार पर रख कर काम कर रही है। पैंदा राजधानी के रायपुर थाना क्षेत्र में किराए पर रहता था यहां की पुलिस आज भी स्थानीय लोगों से पूछताछ कर तथ्य जुटाने में लगी रही। पुलिस प्रॉपर्टी डीलरों और मकान मालिकों से भी गहन पूछताछ कर रही हैं। 

पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप यानी एसओजी की कुछ टीमें पंजाब और उत्तर प्रदेश भी भेजी गई हैं जो वहां परमिन्दर और प्रेमा के बारे में जानकारी जुटा रही हैं। पुलिस को शक है कि परमिन्दर और सुनील कालरा के संबंध पंजाब के ड्रग माफियाओं से भी हैं और वह लोग इन अपराधियों को फंडिंग कर रहे थे। पुलिस परमिन्दर, सुनील कालरा और उसकी पत्नी गीता के बैंक अकाउंट को भी खंगाल रही हैं और उसमें हुए लेनदेन की कड़ियों को जोड़ रही हैं। इस बारे में पूछे जाने पर देहरादून के एसएसपी डा. सदानन्द दांते ने बताया कि पैंदा और सुनील के घरों के आसपास रहने वालों से लगातार संपर्क किया जा रहा है और वहां रहने वालों पर भी नजर रखी जा रही है। 

उन्होंने कहा कि अपने आठ माह के प्रवास के दौरान पैंदा ने किन दुकानों से सामान खरीदा, मकान को कैसे किराए पर लिया, गाड़ियां दैनिक गतिविधियों को कैसे पूरा करता था इस तरह की छोटी-छोटी बातों की भी गहन जांच की जा रही है। एसएसपी ने कहा कि जल्द ही फरार अपराधी सुनील और उसको शरण देने वाले सलांखों के पीछे होंगे। 

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO

यह भी पढ़े: टीचर कमरे में लड़की के साथ कर रहा था ऐसा, देखकर सबसे उड़ गए होश

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.