loading...
ममता कुलकर्णी के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट दुनिया में 'मेड इन चाइना' से बड़ा ब्रांड है 'मेक इन इंडिया' हरियाणा: स्थानीय लोगों को पहले दी जाएगी नौकरी में प्राथमिकता राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कर रहे हैं PM मोदी की अमेरिका यात्रा का इंतजार जानिए, इतिहास के पन्नों में 29 मार्च का दिन क्यों है खास रईस के प्रमोशन के दौरान एक शख्स की मौत ने बढ़ाई शाहरुख खान की मुश्किले भाजपा सांसदों को जेटली ने दी GST विधेयकों की जानकारी अमेरिका: संदिग्ध पैकेट मिलने के बाद व्हाइट हाउस सील, अंदर ही मौजूद थे राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति भारतीय टीम विदेश में भी जीतने की रखती है हिम्मत: अनिल कुंबले अफ्रीकियों पर हमला: 1200 लोगों पर केस दर्ज, 5 लोगों किया अरेस्ट ICC ने 10 लाख डॉलर और गदा भेंट कर भारतीय टीम को दिया जीत का तोहफा मुख्यमंत्री रमन सिंह ने चैत्र नवरात्रि पर किसानों को दी बड़ी सौगात युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश में दो गिरफ्तार BSNL ने पेश किया शानदार ऑफर, लीजिये तीन महीने तक अनलिमिटेड इंटरनेट का मजा ये हैं भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी, देखकर खा जाएंगे धोखा ऐसा चिकित्सा केन्द्र बनाएं, जो देश-दुनिया में सबसे अलग हो : डॉ. रमन सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के साथ बैठक के बाद ट्रांसपोर्ट संघ की हड़ताल स्थगित हवाई मार्ग से ड्रग्स की तस्करी, अफगानी नागरिक हिरासत में प्रीती सोनी …बॉलीवुड में नयी खूबसूरत मॉडल किसानों के ऋण तिथि बढ़ाने पर किया जायगा विचार: सहकारिता मंत्री
नाभा जेल कांड: पुलिस के हाथ लगी एक और बड़ी सफलता
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 01:27:22 PM
1 of 1

देहरादून। नाभा जेल कांड के सरगना परमिंदर सिंह उर्फ पेंदा के दो करीबी सहयोगियों को यहां गिरफ्तार किया गया है, पुलिस को शक है कि शहर में मौजूद उनके ठिकाने पर ही हमले की साजिश रची गई है। एसएसपी सदानंद दाते ने कहा कि पेंदा के मित्र सुनील अरोड़ा की पत्नी गीता अरोड़ा और एक अन्य साथी आदित्य मेहरा को कल यहां से गिरफ्तार किया गया। शहर के रायपुर इलाके में सुनील के साथ एक किराए के घर में रह रहा था। 

बहरहाल, अरोड़ा एक अन्य साथी के साथ वहां से भागने में कामयाब रहा। दाते ने बताया कि सनील, पेंदा का करीबी मित्र है। वह छह महीने से अरोड़ा दंपति के साथ रह रहा था, जेल पर हमला करने के लिए पांच दिन पहले ही वह यहां से निकला था। उन्होंने बताया कि जेल पर हमला करने की साजिश संभवत: शहर में उनके ठिकाने पर ही रची गई थी। 

एसएसपी ने कहा कि कई नकली वाहन नंबर प्लेटें, मतदाता पत्र, सिम कार्ड, मोबाइल फोन, गोलियां, बम बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री और दो लाख रुपए नकद उस घर से बरामद किए गए हैं, जहां से दोनों को गिरफ्तार किया गया।  खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट (KLF) का प्रमुख हरमिंदर सिंह मिन्टू रविवार को अपने पांच साथी कैदियों के साथ पंजाब के नाभा जेल से फरार हो गया था, उसे कल दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया।  

यह भी पढ़े: अमल में लाये ये बातें पार्टनर रखेगी हमेशा याद

यह भी पढ़े: यहां पर नौकरी के लिए लड़कियों से पूछा जाता है ये सवाल...

यह भी पढ़े: इस मॉल में सिर्फ बिकनी में नजर आती है औरतें, जाने वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.