शशिकला को संभालनी चाहिए अन्नाद्रमुक की कमान : पन्नीरसेल्वम HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया.. नोटबंदी भ्रष्टाचार ख़त्म करने का अचूक हथियार: मोदी खरीददारी करने गयी महिला से छेड़छाड़, आरोपी फरार तेंदुए की कीमती खाल की तस्करी के आरोप में एक गिरफ्तार गुरदासपुर के छावनी इलाके में तलाशी अभियान 'ओके जानू' 13 जनवरी, 2017 को सिल्वर स्क्रीन पर होगी रिलीज स्पेशल टीम ने कुख्यात सूरज गिरोह के 9 गुर्गों को किया गिरफ्तार जम्मू कश्मीर में ले घूमने का मजा, सुरक्षा की चिंता न करें : महबूबा
नाभा जेल हमले का सरगना 14 दिन की न्यायिक हिरासत में
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 12:09:03 AM
1 of 1

मुजफ्फरनगर: दिन दहाड़े नाभा जेल पर दुस्साहसिक हमले के कथित सरगना परमिंदर सिंह को आज शामली जिले के कैराना में एक अदालत द्वारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट तरण कुमार ने अवैध रूप से हथियार रखने और धोखाधड़ी के आरोप में सिंह को 11 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Image result for nabha jail attack parminder singh
कल कैराना से गिरफ्तार...
पुलिस ने परमिंदर पर शस्त्र कानून की धारा 25.27, आईपीसी की धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत मामला दर्ज किया है। उसे कल कैराना से गिरफ्तार किया गया था। खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट के प्रमुख हरमिंदर सिंह मिंटू को कल देर रात दिल्ली में निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े...ISIS के इन अमानवीय कृत्यों को पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.