loading...
loading...
loading...
दैनिक राशिफल…… 25 जून, 2017 रविवार राजस्थान : पुलिस एनकाउंटर में मारा गया खूंखार गैंगस्टर आनंदपाल दी स्टेट ऑफ दी स्टेट राजस्थान कॉन्क्लेव राजस्थान को सर्वश्रेष्ठ बनाना हम सबका सपना - मुख्यमंत्री अब घर पर ही बनाये राजस्थान की राज कचोरी बारात गांव लौटे तो विवाहित जोड़ा शहीद की प्रतिमा पर लगाएं धोक श्रीगंगानगर से जल्द शुरू होगी हवाई सेवाएं, जयपुर व दिल्ली से वायु सेवा से जुडे़गें क्षेत्र के लोग महिला के दिमाग से शुतुरमुर्ग के अंडे जैसा ट्यूमर निकला इस बारिश के मौसम में बनाएं स्वीट कार्न पनीर बॉल रॉन्ग नंबर से कॉल आया और हो गया प्यार, लेकिन जब उसके घर पंहुचा तो उड़ गए होश स्वास्थ्य जांच शिविर में विभिन्न रोगों से ग्रसित 178 लोगों की जांच हुई सभी धर्म-मजहबों को सम्मान देना चाहिए हरियाणा: मुर्तजापुर के सरकारी पशु अस्पताल में पशु जांच शिविर का आयोजन भारत और विश्व के इतिहास में 25 जून की प्रमुख घटनाएं बहुत गौरवशाली रहा गोंड समाज का इतिहास: रामदुलार गोंड बड़ी सफलता: पुलिस एनकाउंटर में राजस्थान के खूंखार गैंगस्टर आनंदपाल की मौत, अन्य दो साथी अरेस्ट अनियंत्रित कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगो को कुचला आखिर मारा गया राजस्थान का कुख्यात बदमाश आनंदपाल Breaking News: पुसिस एनकाउंटर में गैंगेस्टर आनंदपाल मारा गया , मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी हुए घायल चिकित्सा विभाग द्वारा जारी स्थानान्तरण आदेश पर हाईकोर्ट द्वारा रोक गैंगस्टर आनंदपाल का एनकाउंटर
कमज़ोर पड़ रहा है चक्रवाती तूफान नाडा
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 01:16:33 PM
1 of 1

चेन्नई। बंगाल की खाड़ी में तमिलनाडु और पुदुच्चेरी की ओर बढ़ रहा चक्रवाती तूफान नाडा कमज़ोर पड़ रहा है, और वह संभवतः शुक्रवार तड़के कुड्डलूर में तट से टकराएगा। मौसम कार्यालय का कहना है कि वह इतना हल्का पड़ सकता है कि उसे 'भारी दबाव' कहा जा सके, जो चक्रवाती तूफान की तुलना में कमज़ोर होता है। चक्रवाती तूफान नाडा फिलहाल चेन्नई से लगभग 350 किलोमीटर दूर है, जबकि राजधानी में सुबह से बादल छाए हुए हैं, और कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी हुई है।

 

मौसम विभाग ने कहा है कि चेन्नई तथा तमिलनाडु के अन्य तटीय इलाकों में गुरुवार तथा शुक्रवार को ज़्यादा बारिश होने की संभावना है। अगले चीन से चार दिन तक कोहरा छाए रहने की भी भविष्यवाणी की गई है। नेशनल डिज़ास्टर रेस्पॉन्स फोर्स (एनडीआरएफ) की टीमें कुड्डलूर में तैनात की गई हैं, जो पुदुच्चेरी से लगभग 20 किलोमीटर की दूरी पर है। बुधवार से ही तमिलनाडु तथा पुदुच्चेरी को अलर्ट पर रखा गया था, तथा मछुआरों को समुद्र से वापस बुला लिया गया था।


तमिलनाडु के चेन्नई, नागपट्टिनम, कुड्डलूर जैसे उत्तरी तटीय जिलों तथा पुदुच्चेरी में अगले दो दिन तक स्कूल बंद रहेंगे। कुड्डलूर में सुबह से ही लगातार बूंदाबांदी जारी है, और प्रशासन को निचले इलाकों से लोगों को निकालने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा साइक्लोन शेल्टर तथा आपातकालीन सेवाओं की तैयारी भी पूरी कर ली गई है। मौसम विभाग ने कहा है कि चक्रवाती तूफान नाडा शुक्रवार को अपने साथ भारी बारिश लेकर आएगा, लेकिन इस बात की संभावना कम है कि यह उतना ही गंभीर होगा, जितना कुछ साल पहले कुड्डलूर में चक्रवाती तूफान ठाणे रहा था।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.