संजीवनी टुडे

News

आज मुकेश अंबानी जियो को लेकर कर सकते हैं बड़ा ऐलान!

Sanjeevni Today 01-12-2016 13:20:21

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने सितंबर महीने की शुरुआत में अपनी 4 जी सिम सेवा शुरु की थी। जियो को तब से लेकर अब तक देशभर में काफी सुर्खियां और लोकप्रियता मिली। हाल ही में आए आंकड़े के अनुसार जियो ने 83 दिन में 50 लाख कस्टमर्स जोड़े हैं। जियो को लेकर रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन आज बड़ा ऐलान करने वाले हैं।

यह इवेंट एक दिसंबर को दोपहर 1.30 बजे से शुरु होगा। ट्राई के नए आदेश के अनुसार 3 दिसंबर के बाद जियो सिम खरीदने वालों को वेलकम ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा। साथ ही ऐसे में कल कुछ खास होने की उम्मीद है ये हम आपको बता रहे हैं।

वेलकम ऑफर
तीन दिसंबर के बाद नए यूजर्स के लिए कंपनी की क्या पॉलिसी होगी इस पर से परदा उठेगा। साथ ही वेलकम ऑफर की अवधि मार्च 2017 करने की खबरों को लेकर भी बड़ा ऐलान सकता है हो।

साथ हीब्रॉडबैंड सर्विस
जियो ब्रॉडबैंड सर्विस का ऐलान कर सकती है। जो 1Gbps इंटरनेट स्पीड देगा। सेटअप बॉक्स लाने की खबरें हैं जिसमें जियो टीवी के लिए कंपनी सेटअप बॉक्स ला सकती है जिससे 44 डिवाइस कनेक्ट हो सकेंगे। ट्राई की गाइडलाइन के मुताबिक कोई भी कंपनी अपना प्रमोशनल ऑफर 90 दिन से ज्यादा नहीं दे सकती। ऐसे में जियो के लिए वेलकम ऑफर की अवधि बढ़ाने से पहले ट्राई को इस फैसले के लिए राजी करना होगा।

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज

यह भी पढ़े: रातों रात करोड़पति बना यह गांव... जानिए इसकी वजह!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

 

Watch Video

More From business

Recommended