डब्ल्यूएचओ की टीम ने स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण किया शिविर में 225 लोगों का स्वास्थ जांचा स्वास्थ्य केंद्र मंडकौला में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन चातुर्मास धर्म ध्यान करने का मौसम है कालीचरण सराफ ने अरबन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया राजपुताना प्रीमियर लीक में मैच फिक्सिंग/ स्पोर्ट्स फिक्सिंग गैंग का पर्दापास कर 14 गिरफ्तार एंव 38 लाख 47 हज़ार रुपये जब्त जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य सेवा 555 के डिपो प्वाइंट का उद्घाटन किया राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदा को मुख्यमंत्री वंसुधरा राजे ने दी बधाई राजस्थान राज्य का धौलपुर होगा चिल्ड्रन फे्रन्डली जिला: मनन चतुर्वेदी बर्थडे स्पेशल: नसीरुद्दीन शाह ने अपने ख्वाबों को सच कर दिखाया, जानिए पर्सनल लाइफ से जुड़े फैक्ट्स LIVE महिला वर्ल्ड कप: ऑस्ट्रेलिया ने 18 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर बनाये 92 रन उदयपुर-हरिद्वार रेल सेवा सोमवार 24 जुलाई से होगी प्रारंभ: सी.पी.जोशी खुशखबरी: अभिनेत्री सनी लियोनी बनीं मां, जानें क्या है बच्चे का नाम... LIVE महिला वर्ल्ड कप: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका दिया विद्यार्थियों की वैज्ञानिक प्रतिभा के विकास हेतु होगा विज्ञान मेलों का आयोजन कैमूर के जंगल में ले जाकर किया किशोरी का गैंगरेप, एक गिरफ्तार LIVE महिला वर्ल्ड कप: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दिया तेज धुप और लू के कारण शरीर में पानी की कमी को पूरा करने के लिए जानिए ये आसान उपाय उत्तर प्रदेश: कांवड़ियों के शिविर पर गिरी आकाशीय बिजली jio आने के बाद हर तिमाही में हो रहा है Airtel को 550 करोड़ रुपये का नुकसान
मुंडका के पूर्व विधायक रामवीर शौकीन गिरफ्तार
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 11:50:01 PM
1 of 1

नई दिल्ली: दिल्ली के मुंडका क्षेत्र के पूर्व विधायक रामवीर शौकीन को मकोका के तहत आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। शौकीन को उनके एक रिश्तेदार नीरज बवाना के नेतृत्व वाले संगठित अपराध गिरोह में कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शौकीन एक निर्दलीय विधायक थे। शौकीन को दिल्ली पुलिस की एक विशेष इकाई ने कल शाम कराला में राम विहार स्थित एक स्कूल से पकड़ा।

Image result for Mundka MLA rambir shokeen arrested

अपराधिक गिरोह में कथित संलिप्तता के लिए दायर
शौकीन के खिलाफ गत वर्ष मकोका के प्रावधानों के तहत आरोपपत्र दायर किया गया था। शौकीन के खिलाफ आरोपपत्र दक्षिणपश्चिम दिल्ली में सक्रिय एक अपराधिक गिरोह में कथित संलिप्तता के लिए दायर किया गया था। गिरोह का नेतृत्व नीरज बवाना करता था जो अभी जेल में बंद है। अदालत ने गत वर्ष 26 अगस्त को शौकीन को भगोड़ा घोषित कर दिया था और गिरफ्तारी पर एक लाख रूपये का इनाम घोषित किया गया था। गत वर्ष अप्रैल में पुलिस ने बाहरी दिल्ली के बवाना क्षेत्र स्थित शौकीन की सम्पत्ति से कथित तौर पर एक एके.47 राइफल और एक एसएलआर राइफल बरामद की थी।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े...ISIS के इन अमानवीय कृत्यों को पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.