शशिकला को संभालनी चाहिए अन्नाद्रमुक की कमान : पन्नीरसेल्वम HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया.. नोटबंदी भ्रष्टाचार ख़त्म करने का अचूक हथियार: मोदी खरीददारी करने गयी महिला से छेड़छाड़, आरोपी फरार तेंदुए की कीमती खाल की तस्करी के आरोप में एक गिरफ्तार गुरदासपुर के छावनी इलाके में तलाशी अभियान 'ओके जानू' 13 जनवरी, 2017 को सिल्वर स्क्रीन पर होगी रिलीज स्पेशल टीम ने कुख्यात सूरज गिरोह के 9 गुर्गों को किया गिरफ्तार जम्मू कश्मीर में ले घूमने का मजा, सुरक्षा की चिंता न करें : महबूबा
मुंडका के पूर्व विधायक रामवीर शौकीन गिरफ्तार
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 11:50:01 PM
1 of 1

नई दिल्ली: दिल्ली के मुंडका क्षेत्र के पूर्व विधायक रामवीर शौकीन को मकोका के तहत आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। शौकीन को उनके एक रिश्तेदार नीरज बवाना के नेतृत्व वाले संगठित अपराध गिरोह में कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शौकीन एक निर्दलीय विधायक थे। शौकीन को दिल्ली पुलिस की एक विशेष इकाई ने कल शाम कराला में राम विहार स्थित एक स्कूल से पकड़ा।

Image result for Mundka MLA rambir shokeen arrested

अपराधिक गिरोह में कथित संलिप्तता के लिए दायर
शौकीन के खिलाफ गत वर्ष मकोका के प्रावधानों के तहत आरोपपत्र दायर किया गया था। शौकीन के खिलाफ आरोपपत्र दक्षिणपश्चिम दिल्ली में सक्रिय एक अपराधिक गिरोह में कथित संलिप्तता के लिए दायर किया गया था। गिरोह का नेतृत्व नीरज बवाना करता था जो अभी जेल में बंद है। अदालत ने गत वर्ष 26 अगस्त को शौकीन को भगोड़ा घोषित कर दिया था और गिरफ्तारी पर एक लाख रूपये का इनाम घोषित किया गया था। गत वर्ष अप्रैल में पुलिस ने बाहरी दिल्ली के बवाना क्षेत्र स्थित शौकीन की सम्पत्ति से कथित तौर पर एक एके.47 राइफल और एक एसएलआर राइफल बरामद की थी।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े...ISIS के इन अमानवीय कृत्यों को पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.