loading...
loading...
loading...
एक जुलाई से देश में जीएसटी लागू होने पर व्यापारियों ने पूछे सवाल इस लेडी टीचर ने स्‍टूडेंड और टीचर के पवित्र रिश्ते को किया कलंकित, स्‍टूडेंड से बनाये शारीरिक संबंध वीडियो: राखी सावंत ने अम्बानी को अपने पाप धोने का बताया रास्ता वीडियो: युवक ने की भीड़ के सामने औरत की निर्ममता से पिटाई इस साल चाइना में रिलीज होगी 'सुल्तान', क्या दे पाएगी 'दंगल' को टक्कर? एक ऐसा गांव जिसकी परम्परा को सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग चीन में भूस्खलन में दबे लोगो की संख्या बढ़कर हुई 141 सरकार, ट्राई के बीच नीतिगत मुद्दों पर विचार विमर्श पुलिस में होना चाहता था भर्ती, फिजीकल टेस्ट की तैयारी करते वक्त हुई मौत बुलंदशहर में 'लेडी पुलिस सिंघम' ने नियम तोड़ने पर BJP नेता को लगाई फटकार OMG: जुहू का अपना घर छोड़ गोरेगांव के होटेल में शिफ्ट हो गए है शाहिद ये है दुनिया के सबसे खतरनाक ब्रिज, यहां चलना खतरे से नहीं है खाली शहीद पिता को मुखाग्नि देते वक़्त खूब रोया 1 साल का बेटा Snapdeal दे रहा है इन ऑफर्स पर भरी डिस्काउंट महिला को प्यार का झांसा देकर लुटे एक करोड़ रुपए कर्नाटक लोक सेवा आयोग ने निकाली टीचर की भर्ती, आज ही करे ऑनलाइन आवेदन राष्ट्रपति चुनावों की तैयारियों को लेकर रविवार को लखनऊ पहुंचेंगे कोविंद डॉलर के मुकाबले रुपए में हुई 7 पैसे की बढ़ोतरी शिवराज के मंत्री नरोत्तम मिश्र पर लगा 3 साल का बैन: चुनाव आयोग सरकारी नौकरी का झांसा देकर ठगे10.50 लाख रुपए
बेटे को टीवी देखने से मना करना माँ को पड़ा महंगा..
sanjeevnitoday.com | Tuesday, June 20, 2017 | 05:42:14 PM
1 of 1

नोएडा। मां ने टीवी देखने से मना किया तो छठवी कक्षा के छात्र ने कथित तौर पर पंखे से लटककर फांसी लगा ली। थाना सेक्टर-39 के थानाध्यक्ष अजय कुमार ने मंगलवार को बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले अजय के 10 वर्षीय बेटे ओम प्रकाश ने बीती रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार मूलरूप से दरभंगा बिहार निवासी अभय नंदन का परिवार सदरपुर कॉलोनी में रहता है। वह निजी कंपनी में सुपरवाइज हैं

जबकि उनकी पत्नी प्ले स्कूल में काम करती हैं। इनकी एक आठ वर्षीय बेटी है, जबकि 10 वर्षीय बेटा ओम प्रकाश छठी का छात्र था। एसओ कोतवाली सेक्टर 39 अजय कुमार ने बताया कि सुबह के समय अभय नंदन ऑफिस चले गए थे और उसनी पत्नी स्कूल चली गई थी। हर रोज की तरह दोपहर के समय पत्नी बच्चों को खाना देने के लिए घर आई। दोनों बच्चों को खाना खिलाया।

इस दौरान बेटे ने टीवी देखने लगा तो मां ने टीवी देखने से मना किया और फिर रिमोट का सेल निकाल लिया। इसके बाद वह बेटी को पास में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर पढ़ने के लिए छोड़ कर चली गई और वहीं रिमोट का सेल दे दिया। एसओ ने बताया कि इस दौरान ओम प्रकाश घर पर अकेला था। कुछ ही देर बाद मां ने रिमोट का सेल देने के लिए बेटी को घर भेजा तो पता लगा कि ओम प्रकाश कमरे में पंखे के सहारे फंदा लगाकर लटक हुआ है।

सूचना मिलने पर पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार कमरे पर पहुंचे और उसे लेकर सेक्टर 41 स्थित प्रयाग अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसओ ने बताया कि कमरे का दरवाजा खुला था। छात्र ने फंदा लगाकर खुदकशी की है। मामले की जांच चल रही है। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.