loading...
महमूद मदनी का बड़ा बयान, जिस घर में न हो शौचालय, वहां मौलवी न पढ़ें निकाह कुख्यात अपराधी सनातन मड़ैया गिरफ्तार शिखा की शानदार गेंदबाजी ने दिलाई भारत को लगातार तीसरी जीत तम्मा तम्मा अगेन बादशाह के साथ किम जोंग के भाई की हत्या में उ. कोरिया का हाथ: दक्षिण कोरिया बाबुल के घर से विदा होने के बाद सीधे पोलिंग बूथ पहुंची दुल्हन आतंकवाद के खात्मे के लिए जयपुर से वाघा बॉर्डर तक 'हुंकार दौड़' रंगदारी मामले में आरोपी नक्सली गिरफ्तार मेकअप के दौरान कुछ एेसी दिखती है बॉलीवुड एक्ट्रैसेस, देखें तस्वीरें डोनाल्ड ट्रंप के बाद व्हाइट हाउस के अधिकारी राज शाह ने भी की मीडिया की आलोचना सोशल मीडिया पर धोनी के समर्थन में आये प्रशंसक OMG: ये है दुनिया की सबसे खतरनाक जेल, जहां एक-दूसरे को मारकर खा जाते हैं कैदी यूपी विस चुनाव 2017 : तीसरे चरण का मतदान समाप्त, 55 से 60 फीसदी के बीच रहा मतदान सीपीडब्ल्यूडी में कॉर्पोरेट वर्क कल्चर योजना के विरोध में उतरे कर्मचारी दरगाह हमले के बाद पाकिस्तान ने आतंवादियो पर तेज की कार्यवाही श्रीलंका ने दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से हराया VIDEO: करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड से मिले पापा रणधीर कपूर नेत्रहीन टी-20 विश्व कप विजेता भारतीय टीम को सम्मानित करेंगे गोयल सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश कबीर का निधन, अपोलो अस्पताल ने की पुष्टि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा नहीं होंगे स्टार्क
कोहरे की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर 100 से अधिक उड़ाने रद्द
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 08:05:43 AM
1 of 1

नई दिल्ली। सुबह घने कोहरे की वजह से रनवे पर दृश्यता तेजी से घटने से यहां इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उड़ान परिचालन आज बुरी तरह प्रभावित हुआ और 100 से अधिक उड़ानों में विलंब दर्ज किया गया। इसके अलावा, 16 उड़ानें अन्य कारणों से रद्द कर दी गईं। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के अधिकारियों ने कहा कि कुल 200 से अधिक विमानों का आगमन एवं प्रस्थान खराब मौसम एवं ‘अन्य कारणों’ से प्रभावित हुआ। 
 
राष्ट्रीय राजधानी में सुबह घने कोहरे के चलते 100 से अधिक उड़ानों में विलंब हुआ। उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने सुबह 3 बजे के आसपास कम दृश्यता की प्रक्रियाएं अपनाईं जिससे इस तरह की स्थितियों में उड़ान परिचालन में मदद मिली। छह विमानों को दूसरी जगहों पर भेज दिया गया।

यह भी पढ़े : 3 तलाक के विरोध में जज को लिख डाला खून से खत

यह भी पढ़े : पर्दा प्रथा ! भारत में इस तरह शुरुआत हुई पर्दा प्रथा की, बड़ी दिलचस्प है वजह

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.