संजीवनी टुडे

News

नेहा धूपिया: बतौर निर्माता वह नया और रचनात्मक काम करना करेंगी..

Sanjeevni Today 18-10-2016 15:30:16

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी बोल्ड अदाकारी से पहचान बनाने वाली नेहा धूपिया ने कहा कि बतौर निर्माता वह नया और रचनात्मक काम करना करेंगी। बतौर निर्माता और प्रस्तोता नेहा इन दिनों अपने ऑडियो प्रोग्राम‘नो फिल्टर नेहा’को लेकर सुर्खियों में हैं जिसका प्रसारण ‘सावन’ जैसी ऑनलाइन म्यूजिक वेबसाइट पर किया जा रहा है। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

यूनीवार्ता से बातचीत में नेहा ने कहा कि इस शो के जरिये बॉलीवुड के सितारे अपने दिल की बातें फैन के साथ शेयर कर रहे है और ये ऐसी बातें है जो पहले उन्होंने कभी शेयर नहीं की। नेहा ने कहा, फिल्मों में अभिनय के साथ अब मैं रचनात्मक कार्यक्रमों का निर्माण भी करुंगी जिसकी शुरुआत मैंने‘नो फिल्टर नेहा’से की है। इस कड़ी में आने वाले दिनों में मैं डिजिटल मीडिया के लिए नये कॉन्सेप्ट पर और भी दूसरे कार्यक्रमों का निर्माण करूंगी। बॉलीवुड में कम फिल्में करने के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में नेहा ने कहा, कम फिल्में करने के दो कारण हैं, पहला तो मैं अपने प्रोडक्शन हाउस पर ज्यादा ध्यान दे रही हूं और दूसरा की बॉलीवुड में इतना समय बिताने के बाद आप किसी भी भूमिका के लिये हामी नहीं भर सकते। 

नेहा ने कहा कि 11 नवंबर को उनकी अगली फिल्म मोह माया मनी रिलीज होगी जिसमें उनके साथ रणवीर शौरी अभिनय कर रहे है। नेहा ने कहा, ‘मोह माया मनी’एक थ्रिलर फिल्म है और मेरा किरदार अलग तरीके का है जिसे निभाने के लिये मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी। दुनिया भर के दूसरे फिल्म समारोह में भी अपनी जगह बना चुकी है‘मोह माया मनी’को एनएफडीसी फिल्म बाजार 2015, न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल और लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जा चुका है।   

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From entertainment

Recommended