संजीवनी टुडे

News

सर्वदलीय बैठक में बोले मोदी, कहा - गोरक्षा के नाम पर हिंसा कतई बर्दाश नहीं

Sanjeevni Today 16-07-2017 15:57:51

नई दिल्ली। संसद का मानसून सत्र सोमवार को शुरू होने से एक दिन पहले लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन द्वारा रविवार को एक सर्वदलीय बैठक आयोजित की है। बैठक के दौरान लोकसभा स्पीकर ने सोमवार से शुरू होने वाले मानसून सत्र में सभी राजनीतिक दलों से अपील की है कि सभी विपक्षी दाल लोकसभा के मानसून सत्र को ठीक से संचालन करने में सहयोग दे। 

 

बैठक के दौरान पीएम मोदी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि गोरक्षा के नाम पर होने वाली हिंसा कतई ठीक नहीं है और गौ रक्षा के नाम पर अपने हाथ में किसी को कानून लेने का कोई भी अधिकार नहीं है। पीएम ने कहा कि गोरक्षा के नाम पर हो रही हिंसा और राजनीति ठीक नहीं है और इसके नाम पर जो लोग हिंसा कर रहे है उन लोगो के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। पीएम ने बैठक में जीएसटी के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी।

बैठक समाप्ति पर केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने मीडिया वार्ता में कहा कि पीएम मोदी ने सभी दलों से राष्ट्रपति चुनाव में भागीदारी करने की अपील की। अनंत कुमार ने बताया, 'पीएम मोदी ने कहा है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई शुरू है और उसी के लिए उन्होंने सभी पार्टियों को आह्वान किया। पीएम ने कहा जिस नेता पर सार्वजनिक जीवन में भ्रष्टाचार की वजह से प्रश्न खडा हुआ उसे ठीक करने सभी पार्टीयां साथ काम करें।'

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From national

Recommended