वीडियो: इन लड़कियों का ऐसा डांस देख आप भी रह जाएंगे दंग यूपी: सपा का 8वां राज्य सम्मेलन शुरू, नरेश उत्तम बने नए प्रदेश अध्यक्ष ईरान ने अमेरिका की चेतावनी को किया नजर अंदाज 23 सितम्बर को कच्चे तेल की अंतर्राष्ट्रीय कीमत 55.51 डॉलर रही मुंबई में पेट्रोल की कीमतों में हो रही वृद्धि के खिलाफ शिवसेना का प्रदर्शन, दो सांसद हिरासत में परिवार के साथ काजोल ने की दुर्गा पूजा, देखें तस्वीरें वीडियो: लड़का सरेआम कर रहा लड़की की पिटाई, इंसानियत को शर्मसार प्रद्युम्न मर्डर केसः CBI की टीम पहुंची रेयान स्कूल, शुरू हुई इनवेस्टिगेशन वीडियो: नई नवेली दुल्हन के इस डांस को देख आप चौंक जाएंगे वीडियो: पूनम पांडे की इन HOT अदाओं ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका वर्तमान आर्थिक हालात पर नहीं थी नोटबंदी की आवश्यकता: मनमोहन सिंह #LIVE वाराणसी: PM मोदी बोले- 2022 तक हर बेघर को देंगे घर इस तरह के पेड़ों को देख आप भी रह जाएंगे हैरान नहर में मिला माँ-बेटी का शव, असलियत आई सामने केरल के खेल मंत्री ने फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप का किया उद्घाटन अनोखा मंदिर: यहां फर्श पर सोते ही प्रेग्नेंट हो जाती हैं औरतें IT विभाग: छापेमारी में आयकर अधिकारी से पहले पहचान पत्र और वारंट की करे जांच Box Office: संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' ने की धीमी शुरआत, कमाए इतने करोड़ LIVE वाराणसी: PM नरेंद्र मोदी बोले- वोट बैंक के लिए काम करना कुछ लोगों का स्वभाव सार्क सम्मेलन की बैठक रद्द
मोदी: भारत की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है।
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 06:35:56 PM
1 of 1

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विश्व के अन्य देशों के मुकाबले भारत की अर्थव्यवस्था भी तेजी से आगे बढ़ रही है। इसमें देश के लघु  एवं मध्यम उद्योगों का विशेष योगदान है। प्रधानमंत्री आज लुधियाना में एमएसएमई मंत्रालय द्वारा आयोजित उद्योगपतियों के राष्ट्रीय सम्मान समारोह का उदघाटन करने के बाद देश के विभिन्न राज्यों  से आए हुए उद्योगपतियों को संबोधित कर रहे थे।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

 
इस कार्यक्रम के दौरान देशभर के 232 उद्यमियों को सम्मानित किया गया। जिनमें पांच उद्यमी पंजाब के भी थे। इस कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न राज्यों के 27 उद्यमियों को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि आज भारत आज इस श्रेणी में पहुंच गया है कि विश्व की आर्थिकता को बल दे सके। मोदी ने कहा कि आर्थिक जीवन में बदलाव के लिए सूक्षम उद्योगों को बढ़ावा दिया जाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि  देश जब आर्थिक रूप से मंदी की तरफ जा रहा था तो लघु उद्योगों ने ही देश की विकास दर को स्थिर रखा है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.