संजीवनी टुडे

News

हिलेरी ने ट्रम्प पर लगभग अपराजेय बढ़त बनाई: चुनाव सर्वेक्षण

संजीवनी टुडे 18-10-2016 13:40:55

Trump almost unbeatable lead over Hillary polls

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति के आम चुनाव से पहले हुए ताजा चुनावी सर्वेक्षण में डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने अपने प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रम्प पर नौ अंकों की बढ़त बनाई है। यौन उत्पीड़न के आरोपों से ट्रम्प के विवादों में घिरने के बीच कराए गए ‘सीबीएस न्यूज’ के इस चुनावी सर्वेक्षण में हिलेरी :47 प्रतिशत: ने ट्रम्प :38 प्रतिशत: पर नौ अंकों की बढ़त बनाई।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


एक न्यूज’ के अनुसार हिलेरी की नौ अंकों की यह बढ़त चार उम्मीदवारों के बीच कराए गए सर्वेक्षण में रही, जबकि दो उम्मीदवारों के बीच कराए गए सर्वेक्षण में उन्होंने 11 अंकों की बढ़त ली और ऐसा पहली बार है जब मतदाताओं के बीच हिलेरी की लोकप्रियता 51 प्रतिशत के पार पहुंची है। इस चुनाव को कई लोग अपराजेय मान रहे हैं क्योंकि आठ नवंबर को होने वाले आम चुनाव में अब महज तीन हफ्ते बाकी हैं।


लिबरेशन के उम्मीदवार गैरी जॉनसन के संभावित मतदाता आठ प्रतिशत रहे जबकि ग्रीन पार्टी के उम्मीदवार जिल स्टीन को तीन प्रतिशत मत मिले। समाचार चैनल ने बताया कि दो सप्ताह पहले हिलेरी को चार अंकों की बढ़त मिली थी। इसके अनुसार दो उम्मीदवारों के बीच हुए सर्वेक्षण में किसी तीसरी पार्टी के उम्मीदवार का नाम शामिल नहीं था। इस तरह के सर्वेक्षण में छात्रों सहित संभावित मतदाताओं में हिलेरी ने ट्रम्प पर 40 प्रतिशत के मुकाबले 51 प्रतिशत की बढ़त बनाई थी।

यह भी पढ़े :शर्मनाक! शादी के नाम पर बेच रहे लड़कियों को, पति करते हैं ग्राहक से 'जिस्म सौदा', और..

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े :जानिए संभोग के दौरान या बाद में किन कारणों से होता है दर्द?
यह भी पढ़े :मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

More From world

loading...
Trending Now
Recommended