बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं के विरोध में राज्य सरकार के खिलाफ धरना रेलों में परोसा जाने वाला भोजन और पानी स्वास्थ्य के लिए हानिकारक विभागीय लापरवाही के चलते स्वास्थ्य केंद्र दनकौर की मशीने हुई खराब स्वास्थ्य निदेशक ने सभी शिविरों का निरीक्षण किया विद्यालय परिसर में 500 बच्चों का स्वास्थ्य जांचा सुमन मुनि महाराज ने जैन धर्म में तप को मोक्ष का मार्ग बताया हमें सदा अपने कुल व धर्म पर अभिमान करना चाहिए गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य के लिए एएनसी जांच जरूरी शंखनाद संस्था ने चलाया "भीख नही शिक्षा दो" अभियान, सुमन शर्मा ने किया पोस्टर विमोचन पाक को अमेरिका का झटका, आंतक के खिलाफ मिलने वाले फंड पर लगाई रोक एस. बद्रीनाथ ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट को कहा अलविदा अमेरिका ने पाक को दिया एक और झटका, लगातार दूसरे साल एंटी टेरर फंडिंग पर लगाई रोक चीनी की कीमतों में बढ़ोतरी, तेल के दाम हुए सस्ते WWC17: सेमीफाइनल की पारी को लेकर हरमनप्रीत ने किया खुलाशा चित्तौड़गढ़ सांसद ने की कृषि विज्ञान केन्द्र की मांग को लेकर परषोत्तम रूपाला से की मुलाकात एप्पल की नई टेक्नोलॉजी से बढ़ेगी भारतीय रेलों की स्पीड: सुरेश प्रभु ATP टूर्नामेंट चेन्नई से पुणे स्थानांतरित होने से अमृतराज बंधु दुखी बॉडी पर इन 7 जगहों पर है तिल है तो हो सकता है ये... मोर्ने मोर्केल ने वनडे क्रिकेट करियर को लेकर चिंता की व्यक्त ड्रग रैकेट में फंसा 'बाहुबली-2' का एक्टर सुब्बाराजू, SIT ने की पूछताछ
PM मोदी ने की भारतीय सेना के पराक्रम की तारीफ
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 01:30:42 PM
1 of 1

मंडी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को यहाँ हाल ही में पीओके में किये गए सर्जिकल स्ट्राइक के सन्दर्भ में भारतीय सेना और उसके पराक्रम की जमकर तारीफ़ की। प्रधानमंत्री ने कहा, आजकल पूरे देश में हमारी सेना के पराक्रम की चर्चा हो रही है। पहले हम कभी इस्राइल ने ऐसा किया सुनते थे। लेकिन देश ने देखा कि भारत की सेना भी किसी से कम नहीं है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

प्रधानमंत्री प्रदेश में नवनिर्मित तीन पनबिजली परियोजनाओं को आज राष्ट्र को समर्पित करने के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देवभूमि पर आपके दर्शन का सौभाग्य मिला, आप यहां आए आपका आभारी हूं। मैं काशी से लोकसभा का सांसद हूं और छोटी काशी में सर झुकाने का अवसर मिला, यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार हिमाचल के दौरे पर आये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैंने यहां आने में देर कर दी इसलिए मुझे यहां आने में संकोच हो रहा था। मुझे लगा आप नाराज होंगे लेकिन आपने मुझे बहुत प्यार दिया। एक साल तीन पनबिजली परियोजना के उद्घाटन का अवसर मिला। जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री थे तो उनके साथ इन परियोजनाओं के शिलान्यास के लिए मैं भी मौजूद था। उस समय मैं संगठन प्रभारी के तौर पर आया था। तब नहीं सोचा था कि इन परियोजनाओं का उद्घाटन करने का मुझे मौका मिलेगा। हम अटकी हुई परियोजनाओं को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।परियोजना की घोषणा के वक्त इसकी लागत जहां 34 करोड़ लगनी थी, वहीं अब बनाने में 2000 करोड़ रुपये से अधिक लग रहे हैं ।

हिमाचल देवभूमि भी है वीरभूमि भी है। यहां हर परिवार में एक फौजी है, मैं उन फौजियों और वीरों को नमन करता हूं। हमारी सेना के पराक्रम की चर्चा हो रही है, पहले इजरायल की चर्चा होती थी और आज भारतीय फौज की चर्चा हो रही है। मैंने यहां चुनाव प्रचार के दौरान ओआरओपी की बात की थी, आज इस वीरभूमि में कह सकता हूं कि उनका यह अधिकार उन्हें दे दिया गया है। जितना गौरव आज जो सेना में तैनात हैं, उनके लिए करते हैं, उतना ही गौरव उन सेनानिवृत्त सैनिकों का भी है क्योंकि वे इस महान परंपरा को कायम रखते हुए नई पीढ़ी को ताकत देकर आए हैं। इसलिए आज जो तैनात हैं उनको सौ-सौ सलाम है, तो रिटायर होकर आए पूर्व सैनिकों को भी सौ-सौ सलाम है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.