संजीवनी टुडे

News

BJP विधायक के भाई पर नाबालिग से छेड़खानी आरोप

Sanjeevni Today 17-06-2017 18:41:58

यूपी। यूपी के अमरोहा में धनोरा विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा विधायक राजीव तरारा के सगे भाई सजीव के ऊपर एक नाबालिग ने छेड़खानी का आरोप लगाया गया है। सैदनगली थाने में विधायक के भाई के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने छेड़खानी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक अमरोहा जनपद के थाना सैदनगली इलाके के राशन डीलर राजन की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। राशन की दुकान को लेकर राशन डीलर के परिवार और गांव के कुछ लोगों में विवाद चल रहा है। मृतक राशन डीलर का परिवार अपना गुजारा चलाने के लिए दुकान अपने पास रखना चाहता है। मृतक राशन डीलर राजन की नाबालिग बेटी ने आरोप लगाया है की उन्हीं के गांव के रहने वाले धनोरा विधानसभा से भाजपा के मौजूदा विधायक राजीव तरारा का सगा भाई संजीव बीते बुधवार की रात पीड़ित युवती के घर गया और उसे कमरे में बुलाकर अपनी बात मानने पर राशन की दुकान उनके ही पास रहने को कहा और छेड़खानी की। 

नाबालिग ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि विधायक का भाई रात 9 बजे घर आया हाथ पकड़कर जबर्दस्ती मेरे कमरे में ले गया और मुझे बांहों में भरकर अश्लील हरकत करने लगा। उसने कहा कि तू पांच मिनट मुझसे मौहब्बत कर ले, इसके बाद तेरा कोटा कोई नहीं हटाएगा और मैं तेरी सब बात मानूंगा। विधायक के भाई की इस करतूत से नाराज होकर युवती और उसके परिजन सैदनगली थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर लेकर पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Watch Video

More From national

Recommended