loading...
योगी सरकार ने की शिवपाल-आजम की सुरक्षा में कटौती मैंने हमेशा अपने मन मुताबिक काम किया है: गौहर खान नगर निगम के दो वार्डों में प्रत्याशियों के निधन के कारण मतदान किया स्थगित Sanjeevni Today: Top Stories of 1pm भारत को भेजे जाने वाले पैसे में आई कमी: विश्व बैंक रिपोर्ट नाती ने की मां की बुरी तरह से पिटाई, अस्पताल में भर्ती Video: 'बाहुबली 2' के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम मेघालय में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, लोगों ने घर छोड़ स्कूल में ली शरण MCD इलेक्शन: सुस्त वोटिंग के कारण 12 बजे तक 10% से भी काम वोटिंग UP: अयोध्या परिसर में साधु के ‘त्रिशूल’ लेकर जाने पर उठे सवाल FPI ने इस महीने किये 18890 करोड़ निवेश PM नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की अहम बैठक सवाल करने वालों को सोनू ने अज़ान का वीडियो ट्वीट कर दिया मुहतोड़ जवाब नवजात शिशु उपचार सेवाओं के लिए बनेगी जिलास्तरीय विशिष्ट कार्ययोजना चूरू जिला परिषद साधारण सभा की बैठक सम्पन्न फ्लाइट लैंडिंग के वक्त बजने लगा राष्ट्रगान, फिर यात्रियों ने किया ये... WI v/s PAK: दूसरे दिन वेस्टइंडीज ने 9 विकेट खोकर बनाए 278 रन MCD Election 2017: धीमी शुरुआत के चलते 11 बजे तक 7% वोटिंग IPL-10: आज अपना-अपना दम दिखाने को तैयार पंजाब और गुजरात UP में बजरंग दल ने थाने में जमकर किया बवाल, 5 समर्थकों को छुड़ाने की कोशिश
मीडिया को स्व-नियामक तंत्र विकसित करना चाहिए : पंजाब राज्यपाल
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 05:28:14 PM
1 of 1

चंडीगढ़। सूत्रों के अनुसार  पंजाब के राज्यपाल वी पी सिंह बंदोर ने आज कहा कि सरकार के समक्ष जनता से जुड़े मुद्दों की ‘‘सही तस्वीर’’ पेश करने के लिए मीडिया को एक स्व-नियामक तंत्र विकसित करना चाहिए। क्षेत्रीय संपादकों के दो दिवसीय सम्मेलन के उद्घाटन पर आज उन्होंने कहा, ‘‘आम आदमी से जुड़े मुद्दों को उठाने एवं उनका हल तलाशने में मीडिया की भूमिका बेहद अहम है।’’ ‘पेड न्यूज’ का हवाला देते हुए बंदोर ने कहा कि इस तरह के खतरे पर लगाम लगाने के लिए मीडिया को सख्त कदम उठाने चाहिए। बदनोरे चंडीगढ़ केंद्र प्रशासित राज्य के प्रशासक भी हैं।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

चंडीगढ़ में बुनियादी ढांचा में सुधार के लिए उन्होंने लोगों से सुझाव मांगे और यह भी कहा कि प्रशासन को इस तरह के सुझाव मुहैया कराने में मीडिया को अहम भूमिका निभानी चाहिए। पीआईबी के महानिदेशक एपी फ्रेक नरोन्हा ने कहा, ‘‘सरकार का मानना है कि विकास के उसके एजेंडा में मीडिया एक अहम भूमिका निभा सकता है।’’ दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान छह केंद्रीय मंत्रालयों - गृह मंत्रालय, महिला एवं बाल विकास, सड़क परिवार एवं राजमार्ग, उपभोक्ता मामले एवं जन वितरण, पूर्वोत्तर क्षेत्र के कृषि एवं किसान कल्याण तथा विकास ने हिस्सा लिया।

कार्यक्रम में जम्मू कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, असम, मेघालय, त्रिपुरा, मणिपुर, मिजोरम और चंडीगढ़ सहित उत्तर एवं पूर्वोत्तर राज्यों के संपादकों ने हिस्सा लिया था। वहां उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद थे।

यह भी पढ़े : VIDEO: जतन था पेट भरने का किन्तु नसीब ऐसा की भर गई तिजोरी

यह भी पढ़े : ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.