संजीवनी टुडे

News

सड़क किनारे चल रहे 2 युवकों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

Sanjeevni Today 19-10-2016 18:01:16

हिमाचल। हिमाचल के पिंजौर नालागढ़ NH-21 A पर मंगलवार रात मानपुरा के पास दर्दनाक हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे 2 युवकों को रौंद डाला। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। वहीं, चालक मौके से फरार हो गया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।  पुलिस के अनुसार हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस थाना में दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच की। स्थानीय लोगों के बयान पुलिस ने दर्ज कर लिए हैं।

पुलिस ने मृतक की शिनाख्त धनश्याम पुत्र देवी दास गांव बाड़ी, पोस्ट आफिस छाला तहसील चिच्योट मंडी के रूप में की है। शव का नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सोप दिया है। मृतक मानपुरा स्थित इंनटेक्स कंपनी में कार्यरत था।
ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे दोनों...
सूत्र  के अनुसार- घायल अखिलेश पुत्र ओम प्रकाश गांव लहासनी थाना नगरा बलिया का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि दोनों मंगलवार रात ड्यूटी पूरा करने के बाद पैदल अपने कमरे की ओर जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक ने पीछे से दोनों को टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर के कारण धनश्याम की मौके पर ही मौत हो गई। अखिलेश को हल्की चोटें इस दौरान आई। SP बददी बशेर सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। ट्रक व आरोपी चालक को पकड़ने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।

 

यह भी पढ़े: पति-पत्नी जैसा रिस्ता माना जाता है, देवर-भाभी का!..

यह भी पढ़े: भूलकर भी न करे... ऐसे पुरुषों से प्यार करना पड़ सकता है भारी...!

यह भी पढ़े: यहां की औरते 65 की उम्र में भी रहती हैं जवा, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

 

More From crime

Recommended