संजीवनी टुडे

News

गुजरात चुनाव: सूरत पहुंचे पीएम मोदी, आज 4 रैलियों को करेंगे संबोधित

Sanjeevni Today 04-12-2017 08:06:30

सूरत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के दो दिन के चुनावी दौरे के तहत सूरत पहुंच गए हैं। वह आज धरमपुर (वलसाड), भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर में रैली करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी गुजरात के अलग-अलग हिस्सों में 27 और 29 नवंबर को 8 रैलियां कर चुके हैं। गौरतलब है, गुजरात विधानसभा की 182 सीटों के लिए 9 और 14 दिसंबर को दो फेज में वोटिंग होगी।  हिमाचल प्रदेश के साथ ही गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। 

यह भी पढ़े: मथुरा में वोटों से नहीं ‘लकी ड्रॉ’ से जीती बीजेपी, देखें वीडियो

बता दें कि इससे पहले अपनी सभी रैलियों में पीएम के निशाने पर कांग्रेस रही। मोदी ने कांग्रेस के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर बचे बवाल का भी जिक्र किया था। मोदी बोले कि कांग्रेस दो भाईयों को आपस में लड़वा रही है। यहां पीएम शहजाद पूनावाला और उनके भाई तहसीन पूनावाला का जिक्र कर रहे थे। 

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस देखकर लोग भूल गए की शादी में आये हुए हैं, देखे वीडियो

दरअसल, शहजाद ने अध्यक्ष पद के चुनाव को फिक्स बताकर राहुल की जीत को पक्का बताया था। इस पर शहजाद के भाई तहसीन ने उनसे सभी रिश्ते तोड़ लेने तक की बात कह दी थी। मोदी ने बिना किसी विपक्षी पार्टी का नाम लिए यह भी कहा था कि जिस किसी को बुलेट ट्रेन से दिक्कत है, वह बैलगाड़ी का इस्तेमाल कर सकता है।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national

Recommended