loading...
उत्तरप्रदेश: कानून से बेख़ौफ़ लुटेरों ने 'गन प्वाइंट' पर दो घरों में की लूटपाट ICC ने पुणे पिच को लेकर BCCI से मांगा जबाव देश की पहली हवाई तीर्थयात्रा योजना का शुभारम्भ, मुख्यमंत्री ने माला पहनाकर किया रवाना कोच कुंबले ने किया इस युवा खिलाडी का सपना साकार उपवास सर्वोच्च उपचार और सर्वमहान आरोग्य तुर्की की एक अदालत ने जर्मन पत्रकार को जेल भेजने का दिया आदेश VIDEO: इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है रानी मुखर्जी! सुषमा ने कंसास में बीच-बचाव करने वाले अमेरिकी युवक की बहादुरी को सराहा गाम्बिया के सैन्य प्रमुख जनरल उस्मान बैजी को पद से हटाया भारतीय सीनियर फुटबॉल राष्ट्रीय टीम का अभ्यास शिविर मुंबई में पन्नीरसेल्वम गुट के 12 सांसदों ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, जयललिता की मौत की जांच की मांग VIDEO: रिलीज हुआ फिल्म फिल्लौरी का तीसरा शानदार गाना यौन शोषण के आरोप में उबर ने मांगा भारतीय शीर्ष अधिकारी से इस्तीफा WWE रिंग में फ्लेयर के साथ नजर आएगी ये टेनिस स्टार बांग्लादेश में जापानी नागरिक की हत्या में पांच आतंकियों को सजा-ए-मौत SC ने खारिज की 23 हफ्ते के भ्रूण के गर्भपात की याचिका, कहा- हमारे हाथ में हैं एक मासूम की जिंदगी VIDEO: आखिर क्यों शाहरुख़ ने कंगना के साथ काम करने से किया इंकार? इतिहास: भारतीय हिन्दी सिनेमा के प्रसिद्ध संगीतकार और गायक थे रवीन्द्र जैन अफगानिस्तान: पुलिसकर्मी ने अपने सहकर्मियों पर की फायरिंग, 11 की मौत VIDEO: मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को दिया ये संदेश!
महाराष्ट्र के मंत्री की टिप्पणी पर शिवसेना ने मोदी को निशाने पर लिया
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 02:21:04 PM
1 of 1

मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्री राजकुमार बडोले की टिप्पणी कि मराठा मार्च धन बल की वजह से कामयाब हो रहा है पर भाजपा को निशाने पर लेते हुए शिवसेना ने आज कहा कि सत्ताधारी पार्टी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि क्या उसके केंद्रीय नेताओं की रैलियों को इसी तरीके से आयोजित कराया जाता है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सामाजिक न्याय विभाग संभालने वाले बडोले ने हाल में औरंगाबाद में एक कार्यक्रम में कहा था ‘‘ आजकल जो भी उठकर, प्रदर्शन कर आरक्षण की मांग कर रहे हैं, उनके आंदोलन में भीड़ है क्योंकि उनके पास ज्यादा धन है।’’ अपने मुखपत्र ‘सामना’ में लिखे एक संपादकीय में, शिवसेना ने कहा, ‘‘ बडोले ने यह कहते हुए अपनी टिप्पणी स्पष्ट करने की कोशिश की है कि वह सिर्फ खासतौर पर मराठाओं के बारे में नहीं बोले बल्कि रैलियों की आम स्थिति के बारे में बात रहे थे। 

अगर यह सच है तो फिर अमित शाह की रैलियों का क्या, जिनमें वे उत्तर प्रदेश चुनाव अभियान में भीड़ लाने के लिए पसीना बहा रहे हैं।’’ शिवसेना ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में क्या जिनकी सभाओं में भीड़ होती है? भाजपा को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या ये नेता लोगों को पैसे देते हैं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.