‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं टमाटर के दाम 80 रुपये प्रति किलोग्राम हुए, यह हैं वजह सागरिका संग विवाह बंधन में बंधने पर जहीर को इस खिलाड़ी ने दी ये नेक सलाह... 27 नवंबर को गुजरात में PM मोदी, पांच दिन में 17 जनसभाओं को करेंगे संबोधित अक्टूबर में किराया बढ़ाने की वजह से दिल्ली मेट्रो में रोजाना घटे 3 लाख यात्री लिखे गए नोट होंगे वैध: RBI
कल से मानसून सत्र का शुभारंभ, आज सुमित्रा महाजन ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
sanjeevnitoday.com | Sunday, July 16, 2017 | 10:04:11 AM
1 of 1

नई दिल्ली। लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन में रविवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है, जिसमें वह सदन को सुचारू रूप से चलाने के लिए सभी दलों के नेताओं से अपील करेंगी। इसके साथ ही सरकार ने भी सभी दलों के नेताओं की एक बैठक बुलाई है, जिसमें वह विपक्षी नेताओं से सहयोग की अपील करेगी। 


बता दे की संसद का मानसून सत्र इस बार 17 जुलाई से 11 अगस्त तक चलेगा। इस दौरान कई महत्वपूर्ण विधेयकों को पारित किए जाने की संभावना है, साथ ही कई अहम मुद्दों पर भी चर्चा होगी। वहीं 17 जुलाई को ही राष्ट्रपति पद का चुनाव भी होना हैं। 


पीआरएस लेजस्लेटिव के वत्सल खुल्लर ने बताया कि इनमें से नौ विधेयक लोकसभा से पारित हो चुके हैं। उन्हें राज्यसभा से पारित कराने के लिए सूचीबद्ध किया गया है। लोकसभा से पारित हो चुके विधेयकों में व्हिसल ब्लोवर्स संरक्षण (संशोधन) विधेयक, 2015 और राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (निरसन) विधेयक, 2017 भी शामिल हैं। उनके अनुसार, द इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट बिल, 2017, भ्रष्टाचार रोधी (संशोधन) विधेयक, 2013 तथा सिटीजनशिप (संशोधन) विधेयक, 2016 जैसे विधेयक दोनों सदनों से पारित कराने के लिए सूचीबद्ध किए गए हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.