आखिर क्या हुआ भारत के विराट को, बरसे अंपायर पर.. ये शो वापस लाएगा मशहूर ITEM GIRL राखी सावंत ! शिक्षा आर्थिक संवृद्धि की पहली शर्त : मनमोहन सिंह निम्मो का पहला लुक जारी, जरूर देखे जूनियर और सीनियर हाकी में एकरूपता चाहते हैं कोच IPL 2017 में नहीं होंगे KKR के गेंदबाजी कोच वसीम अकरम केरल के CM को हुई असुविधा के लिए MP के शीर्ष अधिकारियों को खेद शशिकला को संभालनी चाहिए अन्नाद्रमुक की कमान : पन्नीरसेल्वम HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया..
लतिका के घर का चक्कर लगाने के लिए अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 01:33:59 AM
1 of 1

नई दिल्ली। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की बेटी लतिका दीक्षित के एक परिचित का कथित तौर पर पीछा करने के लिए अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अनाधिकृत प्रवेश का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता शशिकांत शर्मा ने पुलिस को बताया कि 18 नवंबर को वह हैली रोड पर लतिका के मकान से मनीष चौधरी के साथ बाहर आए तो उनके वाहन का दो बाइक सवारों द्वारा खान मार्केट तक पीछा किया गया।

Image result for sheila dikshit with daughter latika

संपत्ति का दुरपयोग करने के आरोप...
शर्मा का आरोप है कि चूंकि उन्हें उन दो व्यक्तियों पर संदेह था और लतिका की जान को खतरा महसूस हुआ, वे उसके घर लौट आए। शर्मा ने कहा कि जब उन्होंने लतिका का घर छोड़ा तो उसके घर के बाहर कुछ लोगों को एक कार में देखा था। उन्होंने संदेह जताते हुए कहा कि ये व्यक्ति लतिका के पति सैयद मोहम्मद इमरान के आदमी हो सकते हैं। इमरान को 11 नवम्बर को चोरी, व्यभिचार और अपनी पत्नी की संपत्ति का दुरपयोग करने के आरोप में दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.