संजीवनी टुडे

News

सीवान पहुंचे लालू, शहाबुद्दीन के बहाने नीतीश पर साधा निशाना

Sanjeevni Today 13-08-2017 19:05:29

नई दिल्ली। बिहार में सत्ता से बेदखल होने और नीतीश का साथ छूटने के बाद रविवार को लालू पहली बार जनता के बीच उनका मिजाज जानने पहुंचे। 2015 के चुनाव में जिस नीतीश के लिए लालू ने वोट मांगा था आज उन्हीं के खिलाफ सीवान से उन्होंने जंग का एलान कर दिया। लालू अपने जिस अंदाज के लिए जाने जाते हैं आज उसी अंदाज और तेवर से सब पर हमला बोला। 

बिहार की सत्ता हाथ से जाने के बाद लालू की बौखलाहट देखने लायक थी। लालू ने जनता के बीच खुले मंच से नीतीश को ललकारा और मोदी को भी चुनौती दे डाली। पिछले दिनों एक न्यूज चैनल पर लालू और तिहाड़ जेल में बंद सीवान से आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बीच बातचीत का एक ऑडियो टेप सुनाया गया था। इस टेप के सामने आने के बाद नीतीश कुमार ने इसकी जांच का आदेश दिए थे। 

यह भी पढ़े:  यहां पर मनपसंद पुरुषों की लगती है बोली, खरीदती है लड़कियां!

लालू के भाषण से पहले भारी इससे पहले भारी बारिश के कारण मैदान गीला हो जाने के बावजूद भीड़ का आना जारी रहा। राजद सुप्रीमो ने इसको लेकर एक ट्वीट किया कि कि मैदान के गीला हो जाने के बावजूद जनता की भारी भीड़ यहां एकत्रित हो रही है। उन्होंने लिखा कि महागठबंधन सरकार के गिरने से लोगों में आक्रोश चरम पर है, भीड़ में कोई नीतीश नही, सब वफादार है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From national

Recommended