रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट मैकरोनी कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाई शादी, खाईं सात जन्‍मों की कसमें, देखें वीडियो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता हैं पपीता, जानिए पद्मावती विरोध: किले में शव मिलने से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला मिस्र: हिंसक आतंकी हमले में 155 मरे, सैंकड़ों घायल ‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं
लालसोट विधायक डॉ.किरोड़ी लाल मीना ने SDM रामेश्वर की मौत के लिए CBI जांच की मांग की
sanjeevnitoday.com | Monday, July 17, 2017 | 07:17:32 AM
1 of 1

 

जयपुर। डॉक्टर किरोड़ी लाल मीना विधायक लालसोट ने राजस्थान की मुख्यमंत्री  वसुंधरा राजे को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा की शव जहां से बहा वह से 25 किलोमीटर दूर मिलना, बदन पर एक भी कपडा नहीं होना, हाथ की घडी कही और मिलना, पहाड़ी क्षेत्र होने के बाद भी शरीर पर घाव नहीं होना, जिस स्थान से शव बह कर गया है और जहा शव मिला है उस के बीच 3-4 एनीकट पड़ते है। उनके गाडी के चालक का चाल चलन  संदेहपूर्ण रहा है। इन सब से लगता है की परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों में दम है।डॉक्टर किरोड़ी ने कहा इस लिए सीबीआई कराई जाये।  

गौरतललब है कि दो दिन पूर्व नदी के तेज बहाव में बहे कुशलगढ़ उपखंड अधिकारी आरडी मीणा का शव आनंदपुरी थाना क्षेत्र के शेरगढ़ ढाण्डी नदी इलाके में रविवार सुबह मिला। ग्रामीणों की ओर से सूचना दिए जाने पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों एवं परिजनों ने शव की शिनाख्त की।

आनंदपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत झेर चौकी क्षेत्र में तीन नदियों के संगम स्थल शेरगढ़ ढाण्ड़ी के पास रविवार सुबह ग्रामीण शौच के लिए गया था। इस दौरान मिट्टी में उसे कोई शव मिट्टी में दबा हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद उसने अन्य ग्रामीणों को सूचना दी। सूचना मिलने पर सबसे पहले बागीदौरा तहसीलदार एवं आनन्दपुरी पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों को बुलवाया।

परिजनों ने शव एसडीएम मीणा के होने की पुष्टि की। कलक्टर भगवतीप्रसाद एवं पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत के निर्देश पर शव को बांसवाड़ा के मुर्दाघर लाया जा रहा है, जहां मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

ज्ञातव्य रहे उपखंड अधिकारी मीणा शुक्रवार सुबह बांसवाड़ा से कुशलगढ़ जाने के दौरान नाले पर बह रहे पानी में बह गए थे। इसमें चालक तो बच गया, लेकिन एसडीएम का पता नहीं चल पाया था। इसके बाद से ही तलाशी अभियान जारी था। एनडीआरएफ एवं एसडीआरएफ के जवानों ने ढेबरी नाले के करीब 8 किमी फैलाव क्षेत्र में प्रयास किए। पर, रविवार देर शाम तक कोईसुराग हाथ में नहीं लगा था।

Watch Video:



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.