loading...
loading...
loading...
नरोत्तम मिश्र को EC ने किया अयोग्य घोषित, जा सकते है हाईकोर्ट T20 क्रिकेट: जेसन रॉय के नाम हुआ ये शर्मनाक वर्ड रिकॉर्ड दर्ज एक जुलाई से देश में जीएसटी लागू होने पर व्यापारियों ने पूछे सवाल इस लेडी टीचर ने स्‍टूडेंड और टीचर के पवित्र रिश्ते को किया कलंकित, स्‍टूडेंड से बनाये शारीरिक संबंध वीडियो: राखी सावंत ने अम्बानी को अपने पाप धोने का बताया रास्ता वीडियो: युवक ने की भीड़ के सामने औरत की निर्ममता से पिटाई इस साल चाइना में रिलीज होगी 'सुल्तान', क्या दे पाएगी 'दंगल' को टक्कर? एक ऐसा गांव जिसकी परम्परा को सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग चीन में भूस्खलन में दबे लोगो की संख्या बढ़कर हुई 141 सरकार, ट्राई के बीच नीतिगत मुद्दों पर विचार विमर्श पुलिस में होना चाहता था भर्ती, फिजीकल टेस्ट की तैयारी करते वक्त हुई मौत बुलंदशहर में 'लेडी पुलिस सिंघम' ने नियम तोड़ने पर BJP नेता को लगाई फटकार OMG: जुहू का अपना घर छोड़ गोरेगांव के होटेल में शिफ्ट हो गए है शाहिद ये है दुनिया के सबसे खतरनाक ब्रिज, यहां चलना खतरे से नहीं है खाली शहीद पिता को मुखाग्नि देते वक़्त खूब रोया 1 साल का बेटा Snapdeal दे रहा है इन ऑफर्स पर भरी डिस्काउंट महिला को प्यार का झांसा देकर लुटे एक करोड़ रुपए कर्नाटक लोक सेवा आयोग ने निकाली टीचर की भर्ती, आज ही करे ऑनलाइन आवेदन राष्ट्रपति चुनावों की तैयारियों को लेकर रविवार को लखनऊ पहुंचेंगे कोविंद डॉलर के मुकाबले रुपए में हुई 7 पैसे की बढ़ोतरी
नितीश कुमार ने रामनाथ कोविंद से की मुलाकात, JDU कर सकती है समर्थन
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 07:07:09 PM
1 of 1

नई दिल्ली। बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद को एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजभवन पहुंचकर उनसे मुलाकात की। हालाँकि मुलाकात के बाद नितीश कुमार ने उन्हें समर्धन देने की बात पर कहा कि 'मेरे लिए व्यक्तिगत तौर पर यह प्रसन्नता की बात है कि बिहार के राज्यपाल देश के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार घोषित हुए हैं। समर्थन करने या न करने कि इन सब चीजों पर आगे भी बातचीत होगी। 

 

कोविंद से मुलाकात के बाद नीतीश ने कहा, 'रामनाथ कोविंद जी अब राष्ट्रपति पद के घोषित उम्मीदवार हैं। प्रदेश के राज्यपाल के रूप में उन्होंने बहुत ही बेहतरीन कार्य किया। यह खुशी की बात है कि वे राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार घोषित हुए हैं, इसलिए मेरा फर्ज बनता था कि मुख्यमंत्री के रूप में अपने राज्यपाल से मिलूं। मैं अपना सम्मान प्रकट करने के लिए उनसे मिला हूं।' जब उनसे पूछा गया की कोविंद को राष्ट्रपति पद के लिए आप का समर्थन है। तो उन्होंने कहा की इन प्रश्नों का उत्तर पूछना अभी मुनासिब नहीं है।' नीतीश ने कहा, 'हमारी लालू जी से भी बातचीत हुई है। सोनिया जी का भी फोन आया था। मैंने अपनी भावना से अवगत भी कराया है, लेकिन इन सब चीजों पर आगे भी बातचीत होगी। 

कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने से पहले सोमवार को पटना में आयोजित लोक संवाद कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया प्रतिनिधियों द्वारा राष्ट्रपति चुनाव के संदर्भ में पूछे गये प्रश्नों का उत्तर देते हुए कहा था कि यह सब सत्तापक्ष पर निर्भर करता है। सत्तापक्ष को आम सहमति बनानी चाहिए। पहले सत्तापक्ष का राष्ट्रपति उम्मीदवार का नाम आए तो निर्णय लिया जायेगा। अगर आम सहमति नहीं बनाती है, तो विपक्ष द्वारा उम्मीदवार का चयन किया जायेगा। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.