loading...
इतिहास के पन्नों से- आखिर क्यों भारत छोड़ने को उतारू थी ताकतवर प्रधानमंत्रियों में से एक इंदिरा गाँधी! आज का राशिफल (24 मार्च 2017, शुक्रवार) जानिए नवरात्रों में क्यों रखते हैं 9 दिन तक उपवास, क्या हैं महत्व! क्या कोलंबस ने ही की थी अमेरिका की खोज, जानिए क्या कहता हैं इतिहास! जानिए बाल छोटे क्यों रखते हैं सैनिक! शारीरिक संबंधों को बेहतर बनाने के लिए रात को तेज आवाज में सुने संगीत! LG ने भारत में लॉन्च किया Stylus 3, फीचर्स और कैमरा हैं खासियत Take a Selfie: दोस्तों के साथ सेल्फी लेने से बढ़ती हैं खुशियां! खौफनाक मंजर.. प्यार के लिए सिर झुकाकर खाई छड़ी से मार! दावा: इस तरीके से रेगिस्तान को बनाया जा सकता हैं उपजाऊ! जानिए मन में क्यों आते हैं अजीब विचार, क्या कहते थे सर आइंस्टीन? Amazing: इस मंदिर में जलाया जाता हैं घी की जगह पानी का दीपक! पीलिया पीड़ित मरीजों के लिए बेहतर इलाज हैं चींटी का डंक! सीएम योगी एक्शन का असर, प्रशासन चुस्त-दुरुस्त, कई विभागों से मचा हुआ हैं हड़कंप! अमेरिका की 271 अवैध लोगों की सूची को भारत ने किया अस्वीकार एक्सेल एंटरटेनमेंट फिल्म 'गोल्ड' में हॉकी कोच बनेंगे कुणाल एसवाईएल मुद्दे पर शुक्रवार को राजनाथ से मिलेगा हरियाणा का सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल पुलिस वाहन चालक की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार सपा राज में बने आगरा-लख़नऊ एक्सप्रेस वे समेत सभी सड़कों की जांच कराएगी UP सरकार होमगार्ड के प्लाटून कमांडर को 3 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा
शर्मिंदा हुई खाकी ! बीच सड़क पर पुलिसवालों ने लड़कियों से करवाया ये गन्दा काम
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 11:25:11 PM
1 of 1

जमशेदपुर। झारखंड के जमशेदपुर में पुलिसवालों ने 3 लड़कियों से सड़क पर उठक-बैठक लगवा दी। नियमों की अनदेखी कर रही इन लड़कियों को सभी के सामने सड़क पर शर्मिंदा होना पड़ा। हालांकि इस दौरान पुलिस के उस जवान की भी लापरवाही देखने को मिली जिसने इन लड़कियों को सजा दी थी। इस जवान ने किसी सीनियर या एएसआई लेवल के अफसर की गैरमौजूदगी में बीच सड़क पर ये हरकत की। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166
लड़कियों को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। जानकारी के मुताबिक, गुलमोहर स्कूल के पास स्कूटी पर सवार होकर तीन लड़कियां जा रही थीं। पीसीआर वैन में बैठे पुलिस के एक जवान ने इन लड़कियों को देख लिया। इसके बाद उनकी स्कूटी को रुकवाकर उन्हें उतरने को कहा। जवान ने हेलमेट और ड्राइविंग लाइसेंस दिखाने की मांग की। हालांकि, घर नजदीक होने की वजह से लड़कियां हेलमेट लेकर नहीं निकली थीं। पुलिस जवान ने काफी देर तक बीच सड़क पर लड़कियों को सजा के तौर पर उठक-बैठक कर्रवाई।आपको बता दें कि ट्रैफिक नियम ये कहता है कि गाड़ियों की जांच कम से कम एएसआई लेवल के अफसर ही कर सकते हैं। एएसआई ऑफिसर की मौजूदगी में ही दूसरा कोई जवान पूछताछ कर सकता है। लड़कियों पर कार्रवाई करनेवाले जवान ने गाड़ियों की जांच के दौरान नियमों की अनदेखी की।

यह भी पढ़े : 2 साल से रोज रात को पहुँच जाता था चाची के पास, एक दिन पत्नी ने देखा की...

यह भी पढ़े : बिना सिर के मिली 2 महिलाओं की लाश, तांत्रिक सामग्री ने और उलझाई गुत्थी

यह भी पढ़े : 350 से ज्यादा महिलाओं के साथ धोखाधड़ी, अब इस जुर्म में हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

2 comments

  • amit Kumar   18/10/2016

    (0)
  • Amit Kumar   18/10/2016

    This is not a matter of being shem.that's the only best thing is left behind to punish them for her wrongs

    (0)
Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.