loading...
Airtel: ग्राहकों के लिए रोमिंग चार्जेज खत्म करने की तैयारी में POK में मुख्य न्यायाधीश का फरमान, 'अदालती कर्मचारियों का नमाज पढ़ने पर ही बढ़ेगा वेतन' अजहरूद्दीन ने भारतीय टीम को लेकर दिया बड़ा ये बयान, कहा... बेहतर फ्रंट कैमरा से लैस ये हैं टॉप 5 बजट स्मार्टफोन्स, कीमत 7000 रुपये से भी कम, जानिए! ...तो अब ये भूमिका निभाना चाहते हैं विवेक कमजोरी रुख के साथ हुई एशियाई बाजारों की शुरुआत शराबबंदी के बाद महागठबंधन सरकार का पहला बजट आज, बुनकरों के लिए हो सकता है बड़ा ऐलान विजय हजारे ट्राफी में ईडन गार्डन्स पर धोनी ने खेली आकर्षक शतकीय पारी ओलांद ने ट्रंप को बातों-बातों में सुनाई खरी-खोटी फिल्म 'इत्तफाक' में जल्द नजर आएंगी ये जोड़ी अमेजन इंडिया पर माइक्रोमैक्स के हैंडसेट्स पर जबरदस्त ऑफर,जानिए! राज्य में इस्पात संयंत्र की स्थापना के लिए सौर ऊर्जा संयंत्र लगाएगी आर्सेलर-मित्तल व्हाइट हाउस स्थित ओवल ऑफिस में पहली बार ट्रंप से मिले भारतीय राजदूत सरना ISIS में शामिल भारतीय युवक की ड्रोन हमले में मौत 'किक 2' एमी जैक्सन नहीं बल्कि नजर आएंगी ये एक्ट्रेस रिलायंस जियो यूजर ने इस सेवा को समय रहते सब्सक्राइब नहीं किया तो ये होगा! 28 फरवरी को रहेंगी सभी बैंको की हड़ताल अखिलेश ने मोदी पर साधा निशाना- PM कब करेंगे काम की बात चुनाव विशेष: पूर्वांचल को अलग राज्य का दर्जा दिलवाएगी मायावती आज का राशिफल (27 फरवरी 2017,सोमवार)
लालू जी अपनी जुबान पर लगाम रखे: BJP
sanjeevnitoday.com | Thursday, January 12, 2017 | 02:25:35 PM
1 of 1

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा प्रधानमंत्री को लेकर किए गए अमर्यादित ट्वीट के बाद बिहार में विपक्षी दल के सदस्यों ने उन्हें जुबान संभालने की नसीहत दे दी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने बुधवार रात सेना के जवान द्वारा दिए जा रहे खाने को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि जिस जवान को राष्ट्रिय सम्मानित किया जाना चाहिए। उसे सजा दी जा रही है। दोगली पार्टी के दोगले प्रधानमंत्री की दोगली राष्ट्रनीति।
 


अरे, जवानों को तो बख्श दो। Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) January 11, 2017

इस ट्वीट के बाद भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने लालू प्रसाद को नसीहत देते हुए ट्वीट कर कहा कि लालू जी, आप अपनी जुबान संभाल लीजिए। अगर बिहार की जनता बौखलाई तो इस बार आरजेडी का नामोनिशान मिटा देगी। इधर, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने लालू के इस ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि सजायाफ्ता लालू प्रसाद को प्रधानमंत्री पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि लालू के ऐसे ट्वीट से राजनीति शर्मसार हुई है। उन्हें प्रधानमंत्री से क्षमा मांगनी चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम पार्टी इस मुद्दे को लेकर सड़क पर उतरेगी।

 

यह भी पढ़े: अनोखा सैलून- यहाँ लड़कियां NUDE होकर बाल काटती हैं!

यह भी पढ़े : नए साल की ख़ुशी में वर्जीनिटी तक को बेच देती है लड़कियां इस पार्टी में

यह भी पढ़े:भारत में यहाँ है गोबर बैंक, बनती है बायोगैस

यह भी पढ़े: अनोखा वेश्यालय: यहां दूसरी दुनिया की लड़कियों से 'शारीरिक संबंध' बनाने आते है लोग

 

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.