लॉटरी का झांसा देकर 5 लाख की ठगी देश और दुनिया के इतिहास में 24 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं नाशपाती के सेवन से होते है ये फायदे तुतला कर बोलते हैं तो करे आंवले का सेवन मलेरिया व डेंगू से बचने के लिए लोगो को जागरूक किया पार्षद ने सेहत विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर क्षेत्र का दौरा किया किदवई में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजन स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के फैसले से इलाकावासियों की खुशी आधी-अधूरी स्वास्थ्य अधिकारियों की लापरवाही के कारण स्वास्थ्य सुविधाएं प्रभावित स्वास्थ्य विभाग और शिक्षा के घटिया परिणाम पर मनोहर लाल ने जताई नराजगी सुमन महाराज ने कहा- क्षमा धर्म का प्राण और अराधना का सार है शिविर में डेढ़ सौ लोगों का स्वास्थ जांचा भारत को रूस बेचना चाहता है अपना सबसे आधुनिक लड़ाकू विमान मिग-35 जूनियर पाइलेटों से भरवा रही है जमानती बांड जेट एयरवेज स्मैक बेचने के आरोप में दो तस्कर गिरफ्तार विश्व पैरा एथलीट: भारत एक स्वर्ण सहित पांच पदक के साथ रही टॉप 30 से बाहर भारत सरकार ‘मेक इन इंडिया के तहत बनाएगी सुपर कंप्यूटर WWC17: भारत के सपने हुए चकनाचूर, इंग्लैंड चौथी बार बनी वर्ल्ड चैंपियन मेलबर्न के फेडरेशन चौक पर भारतीय झंडा फहराएंगी ऐश्वर्या वर्ल्ड कप फाइनल LIVE: भारतीय महिला टीम लड़खड़ाई, वेदा के बाद गोस्वामी भी लोटी, score 208/7
कश्मीर: धौलपुर का सपूत राघवेन्द्र आतंकी हमले में हुआ शहीद
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 01:14:02 AM
1 of 1

धौलपुर: जम्मू कश्मीर में मंगलवार तड़के आतंकी हमले में धौलपुर जिले के राजाखेडा क्षेत्र का राघवेन्द्र सिंह परिहार शहीद हो गया। आतंकियों की घुसपैठ की सूचना पर सेना द्वारा इलाके में चलाए गए सर्च आपरेशन के दौरान राघवेन्द्र ने अपनी शहादत दी। शहीद राघवेन्द्र सिंह परिहार का बुधवार को पूरे सैनिक सम्मान के साथ में अंतिम संस्कार किया जाएगा। सेना की ग्रेनेडियर रेजीमेंट के कर्नल राजेश सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह जम्मू कश्मीर के नगरोटा इलाके में हुए आतंकी हमले में ग्रेनेडियर राघवेन्द्र सिंह परिहार शहीद हो गया। करीब 28 वर्षीय राघवेन्द्र सिंह परिहार मूलत: धौलपुर जिले के राजाखेडा उपखंड क्षेत्र के गांव गढी जाफर का रहने वाला था।

Image result for armyman Raghavendra Singh killed

सैनिक सम्मान के साथ परिहार को अंतिम विदाई दी
कर्नल सिंह ने बताया कि राघवेन्द्र का पार्थिव शरीर बुधवार को आगरा होते हुए उसके पैतृक गांव गढी जाफर लाया जाएगा जहां पूरे सैनिक सम्मान के साथ राघवेन्द्र सिंह परिहार को अंतिम विदाई दी जाएगी। शहीद राघवेन्द्र सिंह परिहार के चचेरे भाई रामनरेश परिहार ने बताया कि राघवेन्द्र परिहार चार भाई हैं। इनमें से सबसे बडा भाई बृजेश परिहार गांव में ही खेती किसानी संभालता है। दूसरा भाई प्रवेन्द्र सिंह परिहार भी सेना में है, जबकि छोटा भाई अनिल सिंह परिहार भी सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा है। उधर, जैसे ही राघवेन्द्र सिंह परिहार के शहीद होने की सूचना गढ़ी जाफर पंहुची, तो इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। राघवेन्द्र की शहादत के बाद में गांव तथा आसपास के इलाकों में मातम पसरा है, लेकिन लोगों को राघवेन्द्र की शहादत पर गर्व भी है।

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.