आज का राशिफल (18 जनवरी 2017) सुल्तान कुतबुद्दीन ऐबक का इतिहास ये है ऐसा देश जहां मर्द करते है महिलाओ की गुलामी.. जानिये बंदर को भी टीवी देखने में आता है मजा... भारत के महान शहीदों और वीरो से संबंधित जानकारी और तथ्य ...तो जियो यूजर्स को 31 मार्च 2017 के बाद भी मिल सकती है फ्री सेवा इसलिए लिया भगवान श्री गणेश ने विकट अवतार बाप रे! इतनी ठंड की बर्फ में लोमड़ी तक जम गई... OMG यह है अजीबोगरीब परम्परा : यहाँ हजारों लोगों के बीच भस्म हुआ मंदिर... रिकार्ड बनाकर भी न्यूजीलैंड से हारा बांग्लादेश डि'विलियर्स ने अटकलों पर लगाया विराम, नहीं लेंगे किसी भी फॉर्मेट से सन्यास भूमि अधिग्रहण के खिलाफ हिंसक आंदोलन, फायरिंग में एक की मौत 9 बाइक चोर आठ बाइक के साथ रंगे हाथ पकडे गए... हार्दिक ने सरकार को ललकारा, कहा- आरक्षण नहीं देंगे तो छीन कर लेंगे ट्रेलर रिलीज : बोल्डनेस का सबूत देती है 'माया' रिश्वत लेते महिला कर्मी रंगेहाथ गिरफ्तार भारत अकेले शांति के रास्ते पर नहीं चल सकता: मोदी नहीं रहे चांद पर जाने वाले आखिरी व्यक्ति एक वीडियो ने रातों-रात बना दिया स्टार पाक सिंगर को... साईकिल को मिला हाथ का साथ, यूपी में महागठबंधन का फार्मूला तय: कांग्रेस 80, सपा 280 व आरएलडी को 20 सीटें
कश्मीर: धौलपुर का सपूत राघवेन्द्र आतंकी हमले में हुआ शहीद
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 01:14:02 AM
1 of 1

धौलपुर: जम्मू कश्मीर में मंगलवार तड़के आतंकी हमले में धौलपुर जिले के राजाखेडा क्षेत्र का राघवेन्द्र सिंह परिहार शहीद हो गया। आतंकियों की घुसपैठ की सूचना पर सेना द्वारा इलाके में चलाए गए सर्च आपरेशन के दौरान राघवेन्द्र ने अपनी शहादत दी। शहीद राघवेन्द्र सिंह परिहार का बुधवार को पूरे सैनिक सम्मान के साथ में अंतिम संस्कार किया जाएगा। सेना की ग्रेनेडियर रेजीमेंट के कर्नल राजेश सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह जम्मू कश्मीर के नगरोटा इलाके में हुए आतंकी हमले में ग्रेनेडियर राघवेन्द्र सिंह परिहार शहीद हो गया। करीब 28 वर्षीय राघवेन्द्र सिंह परिहार मूलत: धौलपुर जिले के राजाखेडा उपखंड क्षेत्र के गांव गढी जाफर का रहने वाला था।

Image result for armyman Raghavendra Singh killed

सैनिक सम्मान के साथ परिहार को अंतिम विदाई दी
कर्नल सिंह ने बताया कि राघवेन्द्र का पार्थिव शरीर बुधवार को आगरा होते हुए उसके पैतृक गांव गढी जाफर लाया जाएगा जहां पूरे सैनिक सम्मान के साथ राघवेन्द्र सिंह परिहार को अंतिम विदाई दी जाएगी। शहीद राघवेन्द्र सिंह परिहार के चचेरे भाई रामनरेश परिहार ने बताया कि राघवेन्द्र परिहार चार भाई हैं। इनमें से सबसे बडा भाई बृजेश परिहार गांव में ही खेती किसानी संभालता है। दूसरा भाई प्रवेन्द्र सिंह परिहार भी सेना में है, जबकि छोटा भाई अनिल सिंह परिहार भी सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा है। उधर, जैसे ही राघवेन्द्र सिंह परिहार के शहीद होने की सूचना गढ़ी जाफर पंहुची, तो इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। राघवेन्द्र की शहादत के बाद में गांव तथा आसपास के इलाकों में मातम पसरा है, लेकिन लोगों को राघवेन्द्र की शहादत पर गर्व भी है।

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.