'संयोग और वियोग' दोनों ही प्रकृति के धर्म रक्तदान के बराबर काेई दान नहीं है रघुवर दास के काल में चरमरा गई है स्वास्थ्य सुविधा निशुल्क चिकित्सा शिविर में स्कूली बच्चो का स्वास्थ्य जांचा सांसद राजेश रंजन ने कहा- शिक्षा और स्वास्थ्य का राष्ट्रीयकरण होना जरूरी खंडहर घोषित हो चुकी आवासीय बिल्डिंग से मोह नहीं त्याग कर पा रहे हैं स्वास्थ्य कर्मी अनुसूचितजाति कल्याण परिषद तहसील ठियोग ने मधान क्षेत्र की उपेक्षा पर जताई नाराजगी 12 घंटे के दौरान अस्पताल में मचा दो बार बवाल, स्वास्थ्य कर्मियों में गहराया रोष 3rd ODI: इंदौर में कंगारुओं के सामने विराट सेना की निगाहे सीरीज जीत के चौके पर अपने एक्स BF रणवीर से इस अंदाज में मिली अनुष्का, देखे फोटो हर साल 1000 खिलाडिय़ों को 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा: खेल मंत्री प्रो कबड्डी लीग 2017: बंगाल ने बेंगलुरु बुल्स को हराया ऑस्ट्रेलिया हॉकी लीग: भारत की पुरुष और महिला 'ए' टीम हुई रवाना कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का दाऊद को लेकर बड़ा बयान इस नए प्रोजेक्ट के लिए पत्नी संग जयपुर पहुंचे संजय दत्त, देखे फोटो शहंशापुरः पीएम ने स्वच्छता अभियान में लिया हिस्सा तीसरे वनडे के लिए वार्नर ने AUS के बल्लेबाजों को दिया मूल मंत्र Box office: दो दिन के भीतर ही फिल्म 'जय लव कुश' हुई हिट, कमाए 60 करोड़ पूर्व सेवादार गुरूदास का बडा खुलासा, गुरमीत को ब्लू फिल्म देखने का था शौक टीम में बल्लेबाजी क्रम को लेकर नहीं हूं चिंतित: रहाणे
कश्मीर: हिजबुल के 3 सहयोगी गिरफ्तार, देते थे युवाओ को आतंकी ट्रेनिंग
sanjeevnitoday.com | Sunday, July 16, 2017 | 04:11:41 PM
1 of 1

श्रीनगर। सुरक्षाबलों ने उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के एक मॉड्यूल को पकड़ने में सफलता हासिल की है। सुरक्षाबलों ने इस संगठन के 3 लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

 
बारामूला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इम्तियाज हुसैन मीर ने बताया कि बरामूला पुलिस ने अन्य सुरक्षा बलों के साथ मिलकर एक मॉड्यूल का भंड़ाफोड़ किया, जो कि क्षेत्र के युवाओं को आतंकवादी बनने के लिए बहलाने फुसलाने के काम में सक्रिय था। मीर ने बताया कि मॉड्यूल का नेतृत्व हिजबुल कमांडर परवेज वानी उर्फ मुबाशीर करता था, जो कि कुपवाडा जिले के गगलूरा हंदवारा का निवासी है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में अंसारुल्ला तंतारे, अब्दुल रशीद भट्ट और मेहराजुद्दीन काक को गिरफ्तार किया गया है, जो कि बारामूला जिले के अंदरगामी क्षेत्र का निवासी है। उन्होंने बताया कि मॉड्यूल की योजना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में युवाओं को भेजकर हथियार चलाने का प्रशिक्षण देने की थी। इनमें से एक आरोपी अब्दुल रशीद भट्ट मई में पाकिस्तान गया था और उसने हिजबुल के खालिद बिन वलीद कैंप में प्रशिक्षण भी लिया था। 

इस मामले में पट्टन पुलिस थाने में एफआईआर संख्या 112/2017 के तहत मामला दर्ज करते हुए पकड़े गए लोगों से जांच शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि पकड़े गए लोग किन तरीकों से युवाओं को ट्रेनिंग कैंपों में भेजने और आतंकी साजिशों में शामिल रहे हैं।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188


FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.