संजीवनी टुडे

News

जम्मू-कश्मीरः मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों का मार गिराया, एक जवान शहीद

Sanjeevni Today 13-08-2017 08:28:56

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में शोपियां सेक्टर के अवनीरा गांव में सुरक्षाबल के जवानों और आतंकियों के बीच चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने करीब 5 आतंकियों को घेर लिया है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों का मार गिराया है। जिसमे एक जवान शहीद हो गया है और 4 घायल जवानों के घायल होने की खबर है।

यह भी पढ़े:देश में पर्याप्त मात्रा में चीनी का भंडार, और आयात की कोई जरूरत नहीं: विलास पासवान

 

पुलिस से मिली खबर के अनुसार ,आतंकवादियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) सहित सुरक्षा बलों ने शोपियां के अवनीरा गांव में उन्हें घेर लिया, जिसके बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

वहीं एक अन्य घटना में बांदीपोरा में आतंकियों ने पुलिस सर्च पार्टी पर हमला  किया जिसमे पुलिस के दो जवान घायल हो गए। हमले के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और आतंकियों की तलाश जारी है। । 

शनिवार शाम को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के कृष्णा घाटी (केजी) सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने,भारतीय सेना के पोस्ट पर गोलाबारी की। इसमें भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया। वहीं पुंछ के ही सीमावर्ती गांव गोहलाद कलरान गांव में घर पर मोर्टार का गोला गिरने से एक महिला मारी गई। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

Watch Video

More From national

Recommended