loading...
loading...
loading...
भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह 2018 से बदल सकता है वित्त वर्ष, इस साल नवंबर में पेश हो सकता है बजट WWC 2017: ऑस्ट्रेलिया का विजयी आगाज, इंडीज को दी 8 विकेट से शिकस्त दिल्ली के नामी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के वेयर हाउस में 37 लाख रुपये की लूट 3 जुलाई को भोपाल में होगा ग्लोबल स्किल पार्क का शिलान्यास: चौहान मोदी के सपोर्ट में न्यूड होने वाली हॉट एक्ट्रेस ने थामा एनसीपी का दामन बैंक मैनेजर पिता 6 माह से कर रहा था अपनी बेटी के साथ ऐसा शर्मनाक काम ... भोपाल में पंचायती राज मंत्रियों का सम्मेलन 27 जून को होगा आयोजित
JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी! 31 मार्च तक फ्री अनलिमिटेड डाटा, कॉल, Video, WiFi
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 02:14:03 PM
1 of 1

नई दिल्ली। रिलांयस ग्रुप के चेयरपर्सन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने लोगों को नए साल का तोहफा देते हुए आज यह ऐलान किया कि जियो 4 जी सिम के सभी ग्राहकों के लिए 31 मार्च तक सभी सेवाएं फ्री कर दी गई हैं। इस ऐलान के मुताबिक, जियो के सभी ग्राहकों के लिए 'हैप्पी न्यू ईयर' प्लान के तहत 31 मार्च तक फ्री अनलिमिटेड डाटा, कॉल, वीडियो और वाईफाई कर दिया गया है। उन्होंने विमुद्रीकरण के फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने जियो 4 जी सिम को हाथोंहाथ लेने के बाबत जनता को भी धन्यवाद दिया और कहा कि जियो को जनता ने भरपूर प्यार दिया, लेकिन अन्य ऑपरेटरों ने हमारा साथ नहीं दिया।

 

मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो एक डाटा-स्ट्रॉन्ग नेटवर्क है और भारत का हर एक जियो ग्राहक एक औसत ब्रॉडबैंड उपभोक्ता की तुलना में 25 गुना ज्यादा डाटा का उपयोग कर रहा है। उन्होंने कहा कि जियो अब देश की सबसे तेजी से बढ़ती हुई टेक फर्म है। जियो पहले तीन महीनों में वॉट्सऐप, फेसबुक और स्काइप से कहीं ज्यादा तेजी से आगे बढ़ी। किसी भी ब्रॉडबैंड सर्विस के उपभोक्ता द्वारा औसत इस्तेमाल से 25 गुना अधिक इस्तेमाल जियो के उपभोक्ता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वेलकम ऑफर को लेकर लोगों ने हमें बहुत सारा फीडबैक दिया जिसे हमने सुना और इस पर हम काम कर रहे हैं। जियो आज की तारीख में उस वक्त से कहीं बेहतर है जैसा कि वह लॉन्च के समय था।


बता दें कि रिलायंस की 4 जी जियो सिम सेवा को लेकर हाल ही में आए आंकड़े बताते हैं जियो ने तीन महीने से भी कम वक्त में पांच करोड़ यूजर्स जोड़े हैं। गौरतलब है कि कंपनी के पास पूरे देश में 4 जी सेवाएं देने का लाइसेंस है। सूत्रों के अनुसार कंपनी ने पांच सितंबर को अपने परिचालन के बाद से अब तक हर मिनट 1000 और हर दिन छह लाख ग्राहक जोड़ने का कीर्तिमान बनाया है। कंपनी ने बताया कि 83 दिनों में उसके उपयोक्ताओं की संख्या पांच करोड़ को पार कर गई है। ट्राई (ट्राई) के नए आदेश के मुताबिक, 3 दिसंबर के बाद जियो सिम खरीदने वालों को वेलकम ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.