loading...
loading...
loading...
GST में ज्वैलरी खरीदना और बेचना हो जाएगा महंगा टैंपो मे जा रही लड़की के साथ अपराधियों ने किया कुछ ऐसा, जानिए... आज ही के दिन वेस्टइंडीज को हराकर वर्ल्ड चैंपियन बना था भारत सुनील ग्रोवर की प्रशंसा में सलमान ने कही ये बड़ी बात US में प्रधानमंत्री के सामने उठाया जाएगा साइबर कानून का मुद्दा PM मोदी ने 'मन की बात' में रथ यात्रा और रमजान की शुभकामनाएं दीं रिकांगपिओ में आत्महत्या मामले में SP शिमला DW नेगी की बढ़ेगी मुश्किलें ...तो इस तरह मारा गया कुख्यात बदमाश आनंदपाल काजोल और धनुष को 'एक साथ- एक ही फिल्म' में देखना सबसे बड़ी बात: सौंदर्य रजनीकांत अपनी पारी के इंतजार में कुछ ऐसा कर रही थीं कैप्‍टन मिताली राज Airtel दे रहा है अपने पोस्टपेड यूजर्स को 30 GB 4जी डेटा फ्री एक छोटी से गलती ने लेली जुनैद की जान, अल्लाह- ऐसा और किसी के साथ ना हो कंम्पनियों के नाम पर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार B'day Special: करिश्मा कपूर के जन्मदिन पर जानिए, इनसे जुडी कुछ दिलचस्प बातें पाकिस्तान: तेल के टैंकर में आग लगने से 100 लोगों की झुलसकर मौत बागवानी मिशन के तहत केन्द्र ने 109.29 करोड़ रुपए की वार्षिक कार्ययोजना को दी मंजूरी 'श्वेत पत्र' जारी कर योगी सरकार विपक्ष पर साधेगी निशाना इस तरह से बनाये ब्रेड डोसा PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए लोगो को करेंगे संबोधित ऑनलाइन फर्जी साइट से नौकरी के नाम पर ठगी, मामला दर्ज
अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी पूनम चौहान की डेंगू से हुई मौत
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 01:47:59 PM
1 of 1

वाराणसी। अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी पूनम चौहान की वाराणसी में डेंगू से मौत हो गई। पूनम चौहान महिला इं‍डि‍यन फुटबाल टीम की सदस्य थी। इसके साथ ही वो उत्तर प्रदेश फुटबाल टीम की 5 बार कैप्‍टन भी रह चुकीं है। उसकी उम्र 29 साल थी। उनके रिश्तेदार संदीप रघुवंशी ने बताया कि पूनम चौहान ने मंगलवार देर शाम वाराणसी के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


कई दिनों से बुखार से पीड़ित थी पूनम

जानकारी के अनुसार अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी पूनम चौहान के परिवार में माता-पिता के अलावा 2 छोटे भाई एवं 2 छोटी बहनें हैं। परिवार के अन्य सदस्य भी खेल से जुड़े हुए हैं। पूम चौहान की छोटी बहन पूजा चौहान भी अंतरराष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी हैं। रघुवंशी ने बताया चौहान पिछले कई दिनों से बुखार से पीड़ित थीं। कल तेज बुखार आने के बाद उन्हें वाराणसी के खजुरी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां जांच के बाद डेंगू की बीमारी का पता चला।

 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बताया जा रहा है कि डेंगू की बीमारी का पता चलने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की हर संभव कोशिश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी पूनम की अकाल मृत्यु से वाराणसी का खेल जगत शोक में डूबा और उनके परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूनम चौहान अविवाहित थीं और अपने माता-पिता के साथ वाराणसी के शिवपुर चुंगी इलाके में रहती थीं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.