loading...
दिल्ली रोड पर 'एक्सल गैंग' ने कार रोककर चार महिलाओं के साथ किया गैंगरेप आडवाणी और उमा भारती को बाबरी केस पर राहत नहीं, कहा - 30 मई को कोर्ट में पेश हो VIDEO: बच्चों की इस मासूम मस्ती को देखकर हंस हंसकर दुखने लगेगा आपका पेट 'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' देख भावुक हुए अमिताभ, कहा- इस फिल्म को देश के हर नागरिक को दिखाना चाहिए बूंदी नगर परिषद परिसर में आयोजित शिविर में पट्टे वितरित कर आमजन को किया लाभान्वित बाबरी विध्वंस मामला: CBI अदालत ने दिया 30 मई तक सभी आरोपियों को हाजिर होने का आदेश यहां पर इस औरत ने दिया एक साथ 5 बच्चों को जन्म, लेकिन... वाइफ के साथ स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज देते नजर आए 'चंद्रकांता' के एक्टर महिला रेलवे ट्रैक के पास मृत पड़ी थी मां, शव से लिपट दूध पीता रहा बच्चा ढाई माह की ये नन्हीं बच्ची बन गई रातों रात स्टार, जानिए वजह राष्ट्रपति ने मैनचेस्टर में हुए हमले के लिए एलिजाबेथ को लिखा सन्देश, जताया गहरा दुःख प्रियंका ने अमेरिकी मीडिया से कहा- हर ब्राउन रंग की लड़की एक जैसी नहीं होती हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस बाल-बाल बचे ट्रम्प नाम के इस कुत्ते को तलाश रही द‌िल्ली की पु‌ल‌िस OMG: व्हेल के पेट में 3 दिनों तक रहकर जिंदा लौटा ये शख्स अपने रिलेशनशिप को अलग लेवल पर ले जाना चाहते है अरबाज-एलेक्जेंड्रा आरोपीयो ने नाबालिक से बलात्कार, मामला दर्ज जियॉक्स ने लांच किया Viva 4G स्मार्टफोन, कीमत 5,593 रुपए स्विमिंग पूल में दिखा नेहा धूपिया का हॉट लुक सचिन की बायोपिक के प्रीमियर में पहुंचे ये क्रिकेटर्स
भारत बंद का हिमाचल में कोई असर नहीं
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 02:33:38 PM
1 of 1

शिमला। नोटबंदी के खिलाफ देश की विपक्षी पार्टियों द्वारा सोमवार को बुलाए गए भारतबंद का हिमाचल में कोई असर देखने को नहीं मिला। राज्य के सभी शहरों में बाजार रोज की तरह खुले और कारोबारियों ने भारत बंद में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस सरकार के अलावा भाजपा व कांग्रेस से जुड़े विभिन्न व्यापार मंडल इस बंद में शामिल नहीं हुए। राजधानी शिमला में मुख्य तथा उपनगरों के बाजार रोज की तरह खुले हैं। 

ऐतिहासिक माल रोड के व्यापारिक प्रतिष्ठान, लोअर बाजार और राम बाजार सुबह से खुले हैं। राज्य व्यापार मण्डल के अध्यक्ष सोमेश शर्मा ने बताया कि व्यापार मण्डल इस बंद में शामिल नहीं हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ राजनीतिक पार्टियां अपने स्वार्थ की खातिर बंद का आयोजन कर रही हैं। कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कंवलजीत सिंह ने भी कहा कि उनके संगठन ने इस बंद में हिस्सा नहीं लिया। 

हालांकि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू की अगुवाई में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एक प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर नोटबंदी को लेकर लोगों को आ रही दिक्कतों का मामला जल्द सुलझाने का आग्रह केंद्र से किया। इस प्रतिनिधमण्डल में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सहित काबीना मंत्री भी शामिल हुए। इधर, माकपा ने नोटबंदी के खिलाफ शहर में एक रैली निकाली, जिससे ओल्ड बस स्टैंड से न्यू बस स्टैंड तक यातायात व्यवस्था चरमरा गई। आम आदमी पार्टी ने भी उपायुक्त कार्यालय के बाहर शांतिपूर्व धरना दिया।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़किया- सड़क किनारे मिनी स्कर्ट में अपना बिजनेस चला रही हैं।

यह भी पढ़े: यहां लॉटरी जीतने के बाद, पैसों के बजाए मिलती हैं लड़कियां।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़की बिना अंडरवियर के शोरूम में शॉपिंग करने पहुंची

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.