संजीवनी टुडे

News

अग्रवाल बिल्डर्स एण्ड कन्स्ट्रक्शन के ठिकानों पर आयकर विभाग ने मारा छापा! मिले महत्वपूर्ण दस्तावेज

Sanjeevni Today 29-11-2016 18:34:19

भोपाल। राजधानी भोपाल में सोमवार देर शाम आयकर विभाग ने अग्रवाल बिल्डर एण्ड कन्स्ट्रक्शन के ठिकानों पर छापा मारा। छानबीन के दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों को बड़ी संख्या में  महत्वपूर्ण दस्तावेज और रजिस्ट्रियां भी मिली हैं। नोटबंदी के बाद भोपाल सहित प्रदेश के बड़े शहरों में बिल्डरों से सांठ-गांठ करके अरबों का कालाधन रियल स्टेट में खपाने की बात कही जा रही हैं। 

नोटबंदी के बाद रातों रात काली कमाई के कुबेरों को तीन क्विंटल सोना बेचने वाले ज्वैलर्स को बेनकाब करने के बाद आयकर विभाग ने रियल स्टेट के सौदागरों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया हैं। इसकी शुरूआत सोमवार शाम को अग्रवाल कन्स्ट्रक्शन कंपनी से हुई। आयकर विभाग की टीम ने अग्रवाल कन्स्ट्रक्शन कंपनी के ठिकानों पर एक साथ दबिश दी। सोमवार देर शाम को आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने राजधानी के महाराणा प्रताप नगर में कंपनी के मुख्यालय के अलावा शहर के कई जगहों पर कंपनी के दफ्तरों पर छापे की कारवाई की। 

बताया जा रहा है...
अग्रवाल बिल्डर्स ने आठ नवम्बर को नोटबंदी के बाद रातों-रात काली कमाई के कुबेरों को करोड़ों रुपए का फ्लैट और डुप्लेक्स बेचे थे। आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक शहर के कई नामी लोगों के कालेधन को अग्रवाल बिल्डर्स ने अपने मैनेजरों और फ्लैट-भवन के विक्रय से जुड़े कर्मचारियों के जरिए खपाया हैं। आयकर विभाग ने नोटबंदी के बाद अग्रवाल कन्स्ट्रक्शन कंपनी से सम्पतियों की खरीदी करने वालों से भी पूछताछ करने की तैयारी कर ली हैं।

यह भी पढ़े : OMG! उम्र 10 साल, वजन 192 Kg... इतना मोटा की दूर-दूर से देखने आते है लोग

यह भी पढ़े....पकडे गए फिल्मों को लीक करने वाले मुन्नाभाई

यह भी पढ़े : ऐसा केवल india में ही हो सकता है... देशी जुगाड़ देख मुस्कुरा देंगे आप !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

Watch Video

More From crime

Recommended