संजीवनी टुडे

News

फ्लाइट में महिला सहयात्री के सामने युवक ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, गिरफ्तार

Sanjeevni Today 18-06-2017 16:00:26

नई दिल्ली। शनिवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के डोमेस्टिक टर्मिनल से 56 साल के एक यात्री को गिरफ्तार किया गया। उस पर फ्लाइट के दौरान एक महिला सहयात्री के साथ छेड़छाड़ और गंदी हरकत करने का आरोप है। घटना हैदराबाद से दिल्ली आ रही फ्लाइट में हुई।  

 

दरअसल यात्रा के दौरान एक महिला के बगल वाली सीट पर बैठा व्यक्ति उसके सामने ही अश्लील हरकतें करने लग गया। महिला की शिकायत के बाद फ्लाइट के दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। व्यक्ति की पहचान दिल्ली के रोहिणी निवासी रमेश चंद के रूप में हुई है। डोमेस्टिक एयरपोर्ट थाने में रमेश के खिलाफ यौन उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में मुकद्दमा दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार को इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 6E-846 ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी। प्लेन में हैदराबाद निवासी एक महिला अकेली सफर कर रही थी। उसकी बगल वाली सीट पर रमेश चंद बैठा था। फ्लाइट के टेकऑफ करने के कुछ देर बाद रमेश अपनी पैंट की जिप खोलकर अश्लील हरकत करने लगा। जब महिला की नजर रमेश पर पड़ी तो उसने क्रू मेंबर को इसकी शिकायत की, इस पर महिला को दूसरी सीट पर बिठाया गया।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी महिला के साथ फ्लाइट में ऐसी हरकत की गई हो, इससे पूर्व अप्रैल में भी दो विदेशी नागरिकों ने फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी की थी। ऐसे में महिलाएं सुरक्षित कहां पर हैं यह सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है।

Watch Video

More From national

Recommended