संजीवनी टुडे

News

इंसानियत शर्मसार: मुसीबत में फंसी औरत का रिश्तेदारों ने ही उठाया फायदा...

Sanjeevni Today 08-12-2017 10:59:00

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में पति से अनबन के बाद देवरानी के पास रह रही महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। दरअसल, रोहतक की रहने वाली महिला की शादी वर्ष 2007 में सोनीपत के एक गांव में हुई थी। उसके दो बच्चे हुए। कुछ दिन बाद उसका पति उसे परेशान करने लगा। 

तंग आकर वह अपनी देवरानी के पास दिल्ली चली गई। वहां से वह कुंडली स्थित एक फैक्टरी में नौकरी करने लगी। वहां पर उसकी पहचान एक व्यक्ति से हुई। वह उसकी देवरानी का रिश्ते में मौसा लगता है। महिला का आरोप है कि, देवरानी के मौसा ने उसे खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले राकेश को बेच दिया। 

सोनीपत में हुई थी शादी
राकेश ने उसे खरखौदा स्थित अपने घर में बंधक बनाकर रखा और उससे तीन माह तक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी राकेश पिस्टल दिखाकर उसे और बच्चों को मारने की धमकी देता था। आरोप है कि, राकेश की मां कहती थी कि, वह उनके परिवार को एक बच्चा दे दे। उसके बाद चली जाए।

तीन माह बाद महिला किसी तरह से आरोपी के चंगुल से निकलकर उत्तराखंड में अपने पैतृक गांव चली गई। वहां उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के चलते उसकी मां उसे रोहतक ले आई। जब पति से संपर्क किया गया तो उसने भी बात करने से मना कर दिया। साथ ही उसके चरित्र पर संदेह करते हुए कंसाला चौकी में रिपोर्ट भी दी थी।

इसी बीच राकेश ने कुछ युवकों को उसके पास भेजा और उसे ले जाने का प्रयास किया। इसके बाद उसने मामले की शिकायत रोहतक पुलिस को अधीक्षक को दी। उनके निर्देश पर जीरो एफआईआर दर्ज कर सोनीपत पुलिस को भेजी गई। सोनीपत महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

Watch Video

More From crime

Recommended