आशिकी-3 में आलिया-सिद्धार्थ करेंगे रोमांस अमिताभ ने किया बहू ऐश्वर्या की सुसाइड की बात को नजर अंदाज। जमीन विवाद को लेकर मारपीट प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान शाहरूख एक बुरी लत, जिससे आप छुटकारा नहीं पा सकते: आदित्य आईएसएल में विदेशी खिलाड़ियों के बीच भारतीयों ने भी बिखेरी चमक.. डोनाल्ड ट्रम्प विश्व की समस्याओं को सुलझाने में सक्षम : माइक पेंस विजय के शार्ट पिच गेंदों पर आउट होने को तवज्जो नहीं दें: कुंबले परीक्षा में फेल होने से दुखी छात्रा ने की आत्महत्या सलमान और शाहरुख कर सकते है एक साथ काम जल-स्वावलम्बन अभियान केे दूसरे चरण में नगरीय क्षेत्र भी होंगे प्रदेश के सभी पुस्तकालयों का 31 मार्च तक हो जायेगा डिजिटलाईजेशन इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया गया: बीसीसीआई चार बच्चो को बेचने के आरोपी की जमानत खारिज राजस्थान में मार्च तक हर शहरी निकाय होगा कैश लैस जबरन घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार बिकने से बची चार नाबालिग बच्चियां, दलाल गिरफ्तार आस्ट्रेलिया ने बड़ी जीत से श्रृंखला पर कब्जा किया.. अंतर्राज्यीय डकैती गिरोह: आठ सदस्य गिरफ्तार उपहार मामले में अंसल बंधुओं को नोटिस
बेटी से रेप के झूठे आरोप से आहत पिता ने फांसी लगाई
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 03:21:45 PM
1 of 1

जोधपुर। मंडोर हलके में सोमवार की दोपहर में एक व्यक्ति के आत्महत्या किए जाने के बाद उसके पुत्र ने बहन व अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। आत्महत्या करने वाला शख्स अपनी बेटी द्वारा लगाए गए लांछन से आहत था। बेटी ने देहशोषण का आरोप लगाया था। इधर इस घटना के बाद पिता ने सोमवार को फांसी लगा ली। मंगलवार सुबह परिजन ने शव का पोस्टमार्टम करवाने को तो राजी हो गए लेकिन शव को उठाने से इंकार कर दिया। काफी समझाइश के बाद शव को उठाया गया। 

इससे पहले परिजन व समाज के लोगों ने एमजीएच मोर्चरी के बाहर रास्ता रोका और उच्चस्तरीय जांच की मांग की। मृतक के परिजन व समाज के लोगोंं ने पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपा। वहीं मंडोर पुलिस का कहना है कि बेटी के ओर से लगाए गए लांछन प्रकरण में दो दिन पहले ही एफआर लगा दी गई। मगर पीडि़त व मृतक के परिजन को सूचित नहीं किया गया। सोमवार को मंडोर हलके में एक व्यक्ति के फांसी लगाए जाने की सूचना पर पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने कार्रवाई बाद शव पोस्टमार्टम के लिये एमजीएच की मोर्चरी में पहुंचाया जहां पर मंगलवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया गया। 

मृतक के पुत्रों का आरोप है कि कुछ माह पूर्व अपने काका सोहन सिंह के एक पुत्र के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में हकीकत के चलते पीडि़ता के पक्ष में गवाही दी थी। इसी बात को लेकर सोहन सिंह और उसके पुत्रों महिपाल और महेन्द्र ने उनसे रंजिश रखनी शुरू कर दी और साजिश रचकर उनकी बड़ी बहन को बहला फुसलाकर अन्यत्र शादी करवा दी। इस घटना के बाद एक तरफ जहां सोहन सिंह और उसके परिजनों ने उसको समाज में बदनाम करना शुरू कर दिया और बाद बहन को अपने पक्ष में करके उसके पिता के खिलाफ मंडोर थाने में पॉक्सो एक्ट में ही देहशोषण का मुकदमा दर्ज करवा दिया। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो मामला झूठा पाया जाने पर एफआर लगा दी। लेकिन आरोपी सोहनसिंह और उसके पुत्रों ने उसके पिता और परिजनों को परेशान करने और बदनाम करने में कोई कमी नहीं रखी और बाद में भी वे धमकियां देते रहे जिसके चलते परेशान होकर उसके पिता ने कल आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़े: अमल में लाये ये बातें पार्टनर रखेगी हमेशा याद

यह भी पढ़े: यहां पर नौकरी के लिए लड़कियों से पूछा जाता है ये सवाल...

यह भी पढ़े: इस मॉल में सिर्फ बिकनी में नजर आती है औरतें, जाने वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.