इन पोषक तत्वों को डाइट में शामिल कर बढ़ाएं नाखूनों की खूबसूरती सुबह जल्दी उठने से होते है कुछ बेहतरीन फायदे, जानिए... पापों का नाश कर धर्म की रक्षा करते हैं भगवान बेसन से बने फेसपैक से निखरे अपनी त्वचा शिखर ने जड़ी सबसे तेज सेंचुरी, गांगुली को पछाड़ कोहली ऊपर 2 साल के बेटे के साथ बाप ने भी खाया जहर गंभीर का बयान, कहा- दिग्गज युवी की टीम में वापसी मुश्किल प्रेमी की बाहों में पत्नी को निर्वस्‍त्र देखकर, दोनों को गोली मारकर की हत्या टी-90 टैंकों को तीसरी पीढ़ी की मिसाइल प्रणाली से लैस कर और सक्षम बनाने की परियोजना दोस्त की पत्नी से संबंद बनाना पड़ा महंगा, गवाई जान रोहित शर्मा हुए अनोखे अंदाज में रन आउट, हर कोई हैरान अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर मारा छापा, आरोपी हुआ गिरफ्तार IGI एयरपोर्ट पर एक महिला के पास से 38 लाख रुपये की विदेशी करेंसी जब्त राजनाथ सिंह ने लखनऊ में राष्ट्रीय जाँच एजेंसी के कार्यालय व आवास परिसर का किया उद्घाटन बर्मिंघम टेस्ट में इंग्लैंड की रिकॉर्ड जीत, वेस्टइंडीज को पारी व 209 से हराया अप्रैल में नहीं जनवरी में ही रिलीज होगी रजनीकांत-अक्षय की 2.0 सुख का खजाना LIVE INDvsSL: भारत ने श्रीलंका को 9 विकेट से रौंदा, धवन (132) और कोहली (82) रन की पारी खेली शाहिद कपूर ने की अपनी सेक्सी टॉपलेस फोटो शेयर LIVE INDvsSL: धवन ने जड़ी 72 गेंदों पर सेंचुरी, कोहली का अर्धशतक, 150 रन की साझेदारी
बेटी से रेप के झूठे आरोप से आहत पिता ने फांसी लगाई
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 03:21:45 PM
1 of 1

जोधपुर। मंडोर हलके में सोमवार की दोपहर में एक व्यक्ति के आत्महत्या किए जाने के बाद उसके पुत्र ने बहन व अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। आत्महत्या करने वाला शख्स अपनी बेटी द्वारा लगाए गए लांछन से आहत था। बेटी ने देहशोषण का आरोप लगाया था। इधर इस घटना के बाद पिता ने सोमवार को फांसी लगा ली। मंगलवार सुबह परिजन ने शव का पोस्टमार्टम करवाने को तो राजी हो गए लेकिन शव को उठाने से इंकार कर दिया। काफी समझाइश के बाद शव को उठाया गया। 

इससे पहले परिजन व समाज के लोगों ने एमजीएच मोर्चरी के बाहर रास्ता रोका और उच्चस्तरीय जांच की मांग की। मृतक के परिजन व समाज के लोगोंं ने पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपा। वहीं मंडोर पुलिस का कहना है कि बेटी के ओर से लगाए गए लांछन प्रकरण में दो दिन पहले ही एफआर लगा दी गई। मगर पीडि़त व मृतक के परिजन को सूचित नहीं किया गया। सोमवार को मंडोर हलके में एक व्यक्ति के फांसी लगाए जाने की सूचना पर पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने कार्रवाई बाद शव पोस्टमार्टम के लिये एमजीएच की मोर्चरी में पहुंचाया जहां पर मंगलवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया गया। 

मृतक के पुत्रों का आरोप है कि कुछ माह पूर्व अपने काका सोहन सिंह के एक पुत्र के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में हकीकत के चलते पीडि़ता के पक्ष में गवाही दी थी। इसी बात को लेकर सोहन सिंह और उसके पुत्रों महिपाल और महेन्द्र ने उनसे रंजिश रखनी शुरू कर दी और साजिश रचकर उनकी बड़ी बहन को बहला फुसलाकर अन्यत्र शादी करवा दी। इस घटना के बाद एक तरफ जहां सोहन सिंह और उसके परिजनों ने उसको समाज में बदनाम करना शुरू कर दिया और बाद बहन को अपने पक्ष में करके उसके पिता के खिलाफ मंडोर थाने में पॉक्सो एक्ट में ही देहशोषण का मुकदमा दर्ज करवा दिया। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो मामला झूठा पाया जाने पर एफआर लगा दी। लेकिन आरोपी सोहनसिंह और उसके पुत्रों ने उसके पिता और परिजनों को परेशान करने और बदनाम करने में कोई कमी नहीं रखी और बाद में भी वे धमकियां देते रहे जिसके चलते परेशान होकर उसके पिता ने कल आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़े: अमल में लाये ये बातें पार्टनर रखेगी हमेशा याद

यह भी पढ़े: यहां पर नौकरी के लिए लड़कियों से पूछा जाता है ये सवाल...

यह भी पढ़े: इस मॉल में सिर्फ बिकनी में नजर आती है औरतें, जाने वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.