संजीवनी टुडे

News

पुण्यति​थि को ललकार दिवस के रूप में मनाने का निर्णय

Sanjeevni Today 18-10-2016 16:34:00

सीकर। जिले के किसान संगठनों ने संयुक्त मोर्चा बनाकर स्व.चौ. कुम्भाराम आर्य की 21 वीं पुण्यतिथि को किसान ललकार दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। स्थानीय रेलवे सामुदायिक भवन में 26 अक्टूबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिले के किसान नेताओं ने व्यापक स्तर पर जनसम्पर्क साधना प्रारंभ कर दिया है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के अनुसार प्रवक्ता दिनेश जाखड़ ने बताया कि चौधरी चरण सिंह ग्रामीण विकास संस्थान, किसान महापंचायत एवं भारतीय किसान यूनियन की ओर से संयुक्त रूप से आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री व पूर्व सांसद डॉ.हरिसिंह, राजस्थान जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ.किरोड़ी लाल मीणा, भाजपा के वरिष्ठ नेता व विधायक धनश्याम तिवाड़ी, स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेन्द्र यादव, भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी युद्धवीरसिंह,किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट, भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत आदि किसान नेता संबोधित करेंगे।

संयुक्त आयोजन समिति के सलाहकार पूर्णमल सुण्डा ने बताया कि ब्लाकस्तर पर संयोजकों की नियुक्तियां कर जनसम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

Watch Video

More From national

Recommended