संजीवनी टुडे

News

खुलासा: व्यवसायी राजेश राय की हत्या के आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 05-11-2017 18:58:03

Explanation Rajesh Rai arrested for his involvement in the murder

नई दिल्ली। बिहार के जहानाबाद में 28 अक्टूबर की रात हुए व्यवसायी हत्याकांड को पुलिस ने सुलझा लिया है, पुलिस ने हत्या के आठवें दिन सभी आरोपियों को हथियार सहित अपनी गिरफ्त में ले लिया है। जिले के कड़ौना ओपी क्षेत्र में हुए व्यवसायी की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को दो देशी कट्टा, 5जिन्दा कारतूस, 7 मोबाइल फोन, 2मोटरसाइकिल, अपराध के लिए प्रयुक्त हथियार के टूटे भाग के साथ दबोचा है। 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार
 
व्यवसायी हत्याकांड के पकड़े गए सभी आरोपी पटना के दानापुर में रहकर पढाई के नाम पर अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। अपराधियों में अमन कुमार, सूरजभान सिंह, रईस यादव, चिंटू कुमार उर्फ़ सानू सिंह, सत्येन्द्र पांडेय, विक्की कुमार शामिल हैं। गिरफ्तार सभी लोगों ने हत्या की इस वारदात में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है। 

पुलिस कप्तान मनीष कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह गुप्त सूचना प्राप्त हुई की कड़ौना ओपी अंतर्गत पीपरा मोड़ से पूरब जाने वाली पक्की सड़क में राईस मिल के पास कुछ अपराधकर्मी एकत्रित होकर अपराध की योजना बना रहे हैं। उक्त सूचना के आलोक में पुलिस कप्तान ने एसआईटी की दो टीमों का गठन किया गया था। गठित टीमों ने पीपरा मोड़ से पूरब जाने वाली पक्की सड़क में राईस मिल के पास काफी सूझ बूझ एवं सतर्कता बरतते हुए छापेमारी की गयी तथा उक्त स्थल से हथियार के साथ पांचों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने बताया कि इस वारदात को लूट के दौरान अंजाम दिया गया था, गौरतलब है कि 28 अक्टूबर की देर रात गया के बड़े व्यवसायी राजेश राय की वाहन लूट के क्रम में अपराधियों ने हत्या कर शव को कड़ौना ओपी अंतर्गत एनएच-83 के किनारे फेंक दिया था और उनकी इनोवा गाड़ी लूट ली थी। पुलिस की तत्परता एवं पीछा करने के कारण काको थाना क्षेत्र के सुखदेवबिगहा गांव के समीप स्थित एक ईट भट्ठे के पास गाड़ी को छोड़कर भाग गए थे। 

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

एसपी ने बताया कि पकड़े गये अपराधियों ने करीब तीन माह पूर्व अरवल जिले में एक लूट कांड को अंजाम देने, पटना के दानापुर में व्यवसायी से लूट कांड, नालंदा जिले के एकंगरसराय में कैश वैन को लूटने का प्रयास करने तथा मोटरसाइकिल को लूटने की बात स्वीकार की है। इन सभी कांडों को लेकर कई थानों में प्राथमिकी भी दर्ज है। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended