loading...
loading...
loading...
बदमाशों ने नमाज पढ़कर लौट रहे व्यक्ति को मारी गोली, हत्या के बाद मस्जिद में फेंके गोश्त के टुकड़े कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत को पाकिस्तान से करनी होगी बातचीत: बासित Jio के इस धमाकेदार ऑफर से मिलेगा 600 से ज्यादा शहरों को लाभ हॉलिडे एंजॉय कर रही मौनी रॉय की देखे, हॉट तस्वीरें शहरी विकास मंत्री एम वैंकेया नायडू ने किया स्मार्ट सिटी के लिए 30 और नए शहरों की सूची का ऐलान ट्रंप का आेबामा प्रशासन से सवाल, क्यों नहीं की चुनाव में रूसी हस्तक्षेप को रोकने की कोशिश अनोखी शादी: दुल्हे की लंबाई 6 फीट 1 इंच, दुल्हन 2 फीट 8 इंच 2 सगे भाई सहित हुए 4 युवक गिरफ्तार श्रीकांत ऑस्ट्रेलिया ओपन सुपरसीरीज के सेमीफाइनल में Surrogate के जरिए तीसरे बच्चे को जन्म देगी किम कार्दशियन DSP की हत्या के बाद श्रीनगर में कर्फ्यू और तनाव का माहौल 5 अंक की गिरावट के साथ सैंसेक्स हुआ 31,286 इस पत्थर की पूजा करने से धन और शोहरत में होती है बढ़ोतरी! 15 वर्षीय लड़की को दंबग लड़के ने घर में खींचकर किया दुष्कर्म 3 पैसे की बढ़ोतरी के साथ रुपया 64.56 के स्तर पर भारत में लांच हुआ वनप्लस 5 स्मार्टफोन, जानिए खासियत यामी गौतम ने कुछ इस अंदाज में मनाया योग दिवस वेस्टइंडीज में धोनी से मिलने पंहुचा उनका करीबी यार 'इसरो' के 31 उपग्रहों के सफल प्रक्षेपण पर PM मोदी ने दी बधाई भारतीय रेलवे में बोतलबंद पानी की सप्लाई पर किया बड़ा काम
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री से पूछताछ के बाद स्वास्थ्य मंत्री जैन के घर CBI छापा
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 05:13:29 PM
1 of 1

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ के बाद अब सोमवार सुबह सीबीआई स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पहुंच गई है। सीबीआई सतेंद्र जैन से कई सवालों के जवाब लेने के लिए उनके घर पहुंची है। हालांकि यह पूछताछ किस मामले में हो रही है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ दिल्ली सरकार में नियुक्तियों को लेकर कई शिकायतें दर्ज की गई हैं। जिनमें से ज्यादातर शिकायतें तत्कालीन उपराज्यपाल नजीब जंग ने भेजी थी। इतना ही नहीं सत्येंद्र जैन पर हवाला कारोबार में लिप्त होने का भी आरोप है।

 

आम आदमी पार्टी ने सीबीआई की पूछताछ को लेकर के बीजेपी पर हमला बोला है। आम आदमी पार्टी ने बयान जारी कर कहा है कि सत्येंद्र जैन पर हवाला के जरिए पैसों के लेन-देन का आरोप गलत है और केंद्र की भाजपा सरकार ने बिल्कुल मन गढ़ंत आरोप लगाया है।

हवाला के मामले को लेकर आम आदमी पार्टी ने जो बयान जारी किया है उसमें लिखा है कि सत्येंद्र जैन पर केंद्र की भाजपा सरकार ने आरोप लगाया है कि उनके यहां तो लोग काम करते थे जिनके नाम है संजय और सुरेश बीजेपी सरकार के आरोप के मुताबिक यह दोनों जैन के यहां 2010 से अभी तक काम कर रहे हैं लेकिन सच यह है कि ऐसे शख्स दुनिया में है ही नहीं बीजेपी ने दो मनगढ़ंत नाम प्रस्तुत किए हैं ऐसे किसी शख्स ने सत्येंद्र जैन के यहां कभी काम नहीं किया आज तक बीजेपी की इनकम टैक्स और सीबीआई इन दोनों को पेश नहीं कर पाई।

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी ने कहा आयकर विभाग का आरोप है कि चार लोगों ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ गवाही दिया है लेकिन सच यह है कि चारों गवाही झूठी और दबाव डाल कर ली गई है। सचिन जैन ने कहा कि उन चारों को आमने-सामने कराओ लेकिन विभाग ने उनमें से बबलू पाठक को सत्येंद्र जैन के सामने किया और 5 मिनट में बबलू पाठक ने मान लिया कि सत्येंद्र का इसे कोई लेना-देना नहीं है तब सत्येंद्र ने कहा कि बाकी तीन लोगों को भी आमने-सामने कराओ तो आयकर विभाग ने लिखित में बाकी तीनों को आमने-सामने कराने से मना कर दिया। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी सीबीआई और आयकर का दुरुपयोग करके सत्येंद्र जैन को झूठा फंसा रही है।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.