संजीवनी टुडे

News

सेना भर्ती में आये युवक ने ASI पर किया हमला

संजीवनी टुडे 18-10-2016 20:13:54

Army Recruiting young man came into the attack on ASI

सिवनी। जिला मुख्यालय सिवनी में सर्किट हाऊस के समीप मंगलवार को सुबह लगभग 4 बजे सेना भर्ती में शामिल होने आये एक युवक ने कोतवाली में पदस्थ उपनिरीक्षक पर प्राणघातक हमला किया। ज्ञात हो कि जिला मुख्यालय सिवनी में सेना भर्ती 15 अक्टूबर से प्रारंभ है, जो कि आगामी 24 अक्टूबर तक जारी रहेगी। यहां प्रतिदिन 5 हजार से अधिक युवक सेना भर्ती के लिए आ रहे हैं।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह लगभग 4 बजे सेना भर्ती में आए युवक सड़क मार्ग पर भ्रमण करते हुए आपस में झगड़ रहे थे, इसी दरम्यिान व्यवस्थाओं के तहत सेवारत उपनिरीक्षक उत्तम पाटिल ने सड़क के किनारे भीड़ लगाकर हल्ला कर रहे इन युवाओं को किनारे हटने के लिए कहा। भीड़ के बीच से विजय विश्वकर्मा  जिला रीवा निवासी ने उपनिरीक्षक ने चार बार चाकू से हमला किया। किसी तरह उपनिरीक्षक 3 बार युवक के वार से बच गया, लेकिन चौथा वार हाथ दाहिने हाथ में पंजे पर लगा। 

उपनिरीक्षक को तत्काल उपचार हेतु जिला चिकित्सालय ले जाया गया तथा पुलिस ने आरोपी सेना भर्ती में आये विजय विश्वकर्मा को तत्काल चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली पुलिस के अनुसार आरोपी युवक के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ए.के. पाण्डेय ने जानकारी दी कि उपनिरीक्षक पर हमला करने वाले आरोपी के विरूद्ध कोतवाली सिवनी अंतर्गत धारा 353, 307, 332, 333 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended