इस कुएं के अंदर से आती है रोशनी, जानिए रहस्य! लेवी की मांग को लेकर नक्सलियों का हंगामा, कई वाहनों को किया आग के हवाले सर्दियों में नाक बंद हो जाए, तो आजमाएं ये तरीके! पाकिस्तान: बलूचिस्तान में एक हमले में 4 मरे, 15 घायल LIVE: चेतेश्‍वर पुजारा ने जड़ा शतक, टीम का स्कोर पंहुचा 300 के करीब टीम इंडिया के बेहतरीन कप्तान बन सकते है ये 5 दिग्गज इस लड़की की खूबसूरती के लोग हो रहे दीवाने PoK पर दिए बयान पर पाक को गिलानी ने लिया आड़े हाथ, कहा-'तुम तो पानी भी हमारा पीते हो' इस्लामिक प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प, 100 से अधिक घायल शाहजहांपुर में वोट देने से इनकार करने पर जलाया महिला का घर, देखें वीडियो जीवन भर साथ निभाने वाले पति ने पत्नी को कर दिया दरिंदों के हवाले LIVE: मुरली विजय 128 रन पर आउट, भारत का स्कोर 250 के पार J&K : टेरिटोरियल आर्मी में तैनात जवान की अपहरण के बाद हत्या राजस्थान सरकार सामान्य वर्ग को दे सकती है बड़ी राहत, जानिए विवाद के चलते पत्नी की पीट-पीटकर कर दी हत्या पटना में बकरी के एक गिलास दूध की कीमत 100 से 150 रुपए, डेंगू से बचाता हैं ये देसी इलाज IND vs SL Live: मुरली विजय और चेतेश्‍वर पुजारा क्रीज पर, स्कोर-202/1 रानी मुखर्जी की इस जैकेट की प्राइस जानकर हैरान रह जाएंगे आप डंपर की टक्कर से बाइक चालक और 2 बच्चों की हुई मौत टीवी कपल गौतम -स्मृति की वेडिंग सेरेमनी में पत्नी के साथ पहुंचे शाहिद कपूर
हार्दिक की कथित सीडी जारी करने वाले ने कहा- मैंने नहीं रिलीज़ की, जिसने की वो हार्दिक का नज़दीकि है
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 15, 2017 | 08:30:39 AM
1 of 1

अहमदाबाद। गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पाटीदार आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी ने सियासी घमासान मचा कर रख दिया है। बता दें कि बीजेपी सीडी कांड को लेकर हार्दिक और कांग्रेस पर निशाना साध रही है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर इस सीडी कांड के पीछे किसका हाथ है। 

यह भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

हार्दिक कहते हैं ये बीजेपी की साजिश है और अश्विन बीजेपी के एजेंट है। वहीं अश्विन का दावा है कि सीडी को रिलीज करने के पीछे हार्दिक के ही करीबियों का हाथ है। सीडी के सामने आने के बाद से हार्दिक विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। इन दोनों सीडियो की सच्चाई अभी सामने आनी बाकी है। 

पटेल नेता अश्विन सांकड़सरिया ने इन वीडियो के पीछे खुद का हाथ होने के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा," पहली बात तो ये की यह वीडियो मैंने नहीं रिलीज़ किया। जिसने भी वीडियो बनाया है वो हार्दिक के बहुत नज़दीकियों में से है और हार्दिक भी उसे जानता है।"

यह भी पढ़े: वीडियो: बैट्समैन को ऐसे आउट होते हुए आपने कभी नहीं देखा होगा

अश्विन की केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ फोटो सामने आने के बाद इन वीडियो के पीछे भाजपा के कनेक्शन के आरोप लग रहे थे लेकिन अब खुद अश्विन हार्दिक पर हमलावर हो गए हैं और उन्हें इन वीडियो को झूठा साबित करने की चुनौती दी है। उधर, हार्दिक पटेल और उनका खेमा इसे भाजपा की साजिश बताकर खुद को पाक-साफ दिखाने की कोशिश में जुटा है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.