loading...
loading...
loading...
27 जून : आज का इतिहास दैनिक राशिफल……27 जून, 2017 मंगलवार जेटली ने राज्य में जीएसटी लागू करने के लिए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद से आग्रह किया गोवा की राज्यपाल ने शाकम्भरी माता के दर्शन किए भागलपुर: श्रावणी मेला की तैयारी में जुटा स्वास्थ्य विभाग हम सबको गुरु चरणों से जुड़ जाना चाहिए: स्वामी धर्म सिंह भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह 2018 से बदल सकता है वित्त वर्ष, इस साल नवंबर में पेश हो सकता है बजट
हंदवाड़ा में मुठभेड़, दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 12:40:30 PM
1 of 1

जम्मू। उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा के लंगेट में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ सोमवार सुबह से मुठभेड़ चल रही है लेकिन अभी तक आतंकियों को काबू नहीं किया जा सका है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेर रखा हैं तथा बीच-बीच में रूक रूक कर गोलीबारी जारी है। लंगेट में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। 

आज तड़के हंदवाड़ा के लंगेट में सुरक्षाबलों को आतंकियों के होने की गुप्त सूचना मिली। इस पर सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। खबर लिखे जाने तक दोनों ओर से रूक- रूक कर गोलीबारी जारी थी। सुरक्षाबलों ने इसके साथ ही आतंकियों की धर पकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी रखा है। 

इस मुठभेड़ में अभी तक किसी प्रकार के नुकसान की कोई खबर नहीं है। इसके पहले शनिवार को आतंकियों ने बीएसफ के काफिले पर हमला किया था। इस दौरान सेना के दो जवान जख्मी हो गए थे। ऐसा माना जा रहा है कि बीएसएफ के काफिले पर हमला करने वाले आतंकी लंगेट इलाके में छिपे हुए हैं। 

यह भी पढ़े: OMG ! वो बोली "हेल्लो जानू मैं घर पर अकेली हूँ, जल्दी आओ" फिर...

यह भी पढ़े: बड़े स्तन वाली औरतों की ओर ज्यादा आकर्षित क्यों होते है पुरुष? जाने वजह

यह भी पढ़े: सम्भोग के दौरान जोर से चिल्ला रही थी औरत, फिर पड़ोस की बुजुर्ग महिला ने पुलिस बुलाई फिर...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.