संजीवनी टुडे

News

शशि कपूर के निधन के बाद कई इवेंट्स हुए रद्द, लेकिन पृथ्वी थियेटर में नहीं रुका नाटक का मंचन

Sanjeevni Today 06-12-2017 08:02:34

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर के निधन से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहार छाई हुई हैं। सोमवार को उनके निधन के बाद से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की तरफ से शोक सन्देश का सिलसिला चलता रहा। शशि कपूर के निधन की ख़बर मिलते ही फुकरे रिटर्न्स के मेकर्स ने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग कैंसिल कर दी। ये फिल्म इसी हफ़्ते रिलीज़ हो रही है। 

 

 

ये भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

तो वही ख़बर है कि सोनी टीवी के शो सुपर डांसर्स के सेट पर भी जैसे यह खबर पहुंची, शशि कपूर को श्रद्धांजलि देने के लिए सुपर डांसर्स की पूरी टीम ने कुछ देर के लिए मौन धारण किया। साथ ही कुछ देर के लिए शूटिंग भी रोक दी गई। बताया जाता है कि आधे दिन तक शूटिंग बंद रखी गई। 

ये भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

इस स्पेशल एपिसोड में रवीना टंडन और गोविंदा बतौर गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे। जब यह जानकारी सभी को मिली तो लोग शॉक्ड थे। रवीना, शिल्पा, गोविंदा के अलावा गीता कपूर और अनुराग बसु भी काफी इमोशनल थे। रवीना ने बाद में ट्विटर पर शशि कपूर को श्रद्धांजलि दी। मुंबई में एंटरटेमेंट से जुड़े कई इवेंट्स और प्रमोशनल एक्टिविटीज़ भी कैंसल कर दी गई। लेकिन इन सब से उल्ट शशि कपूर के पृथ्वी थियेटर में मंगलवार को भी नाटक का मंचन किया गया। शशि कपूर चाहते थे कि उनके निधन के दिन भी पृथ्वी का रंगमंच सूना ना रहे।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From entertainment

Recommended