'संयोग और वियोग' दोनों ही प्रकृति के धर्म रक्तदान के बराबर काेई दान नहीं है रघुवर दास के काल में चरमरा गई है स्वास्थ्य सुविधा निशुल्क चिकित्सा शिविर में स्कूली बच्चो का स्वास्थ्य जांचा सांसद राजेश रंजन ने कहा- शिक्षा और स्वास्थ्य का राष्ट्रीयकरण होना जरूरी खंडहर घोषित हो चुकी आवासीय बिल्डिंग से मोह नहीं त्याग कर पा रहे हैं स्वास्थ्य कर्मी अनुसूचितजाति कल्याण परिषद तहसील ठियोग ने मधान क्षेत्र की उपेक्षा पर जताई नाराजगी 12 घंटे के दौरान अस्पताल में मचा दो बार बवाल, स्वास्थ्य कर्मियों में गहराया रोष 3rd ODI: इंदौर में कंगारुओं के सामने विराट सेना की निगाहे सीरीज जीत के चौके पर अपने एक्स BF रणवीर से इस अंदाज में मिली अनुष्का, देखे फोटो हर साल 1000 खिलाडिय़ों को 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा: खेल मंत्री प्रो कबड्डी लीग 2017: बंगाल ने बेंगलुरु बुल्स को हराया ऑस्ट्रेलिया हॉकी लीग: भारत की पुरुष और महिला 'ए' टीम हुई रवाना कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का दाऊद को लेकर बड़ा बयान इस नए प्रोजेक्ट के लिए पत्नी संग जयपुर पहुंचे संजय दत्त, देखे फोटो शहंशापुरः पीएम ने स्वच्छता अभियान में लिया हिस्सा तीसरे वनडे के लिए वार्नर ने AUS के बल्लेबाजों को दिया मूल मंत्र Box office: दो दिन के भीतर ही फिल्म 'जय लव कुश' हुई हिट, कमाए 60 करोड़ पूर्व सेवादार गुरूदास का बडा खुलासा, गुरमीत को ब्लू फिल्म देखने का था शौक टीम में बल्लेबाजी क्रम को लेकर नहीं हूं चिंतित: रहाणे
गुजरात उपचुनाव : बीजेपी की बंपर जीत, बीजेपी को 23, कांग्रेस को 8 सीटों पर मिली जीत
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 01:46:25 PM
1 of 1

अहमदाबाद। गुजरात स्थानीय निकाय उपचुनावो में बीजेपी का दबदबा बरकरार दिखाई दे रहा है जबकि कांग्रेस की बुरी स्थिति बनी हुई है। गुजरात में नगरपालिका, तालुका पंचायत और तहसील पंचायत के उपचुनाव में 32 में से 23 सीटें बीजेपी ने जीत ली हैं। कांग्रेस के दबदबे वाली सीटें भी बीजेपी ने अपने कब्जे में ले ली है। इससे पहले कांग्रेस के खाते में 23 सीटें थी जो घटकर 9 हो गई जबकि बीजेपी की 8 सीटें थी जो भारी बढ़त के साथ 23 पर पहुंच गई हैं।

सूरत में कनकपुर-कनसाड नगरपालिका के उपचुनाव में 28 में से 27 सीटें बीजेपी ने जीत ली हैं जबकि 1 कांग्रेस के पास गई है। वहीं, वापी नगरपालिका उपचुनाव में कुल 44 सीटों पर वोटिंग हुई थी जिसमें से 41 बीजेपी के पास गई हैं और 3 पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। कुल 126 सीटों पर हुए चुनावों में बीजेपी 125 सीटों पर चुनाव लड़ी थी, जिसमें से 110 सीटों पर उसने जीत दर्ज की जबकि कांग्रेस 16 सीटों पर सिमटकर रह गई।

गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वाघानी ने न्यूज18 इंडिया से बातचीत में कहा कि यह जीत जनता का मूड हैं। नोटबंदी में दुष्प्रचार किया जा रहा है कि जनता को तकलीफ है। जनता बीजेपी के साथ है। कांग्रेस को आत्ममंथन की जरूरत है। 2017 का यह टेस्ट था। बिलकुल इसी तरह 2017 में भी बीजेपी भारी जीत हांसिल करेगी।
 
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश, असम, महाराष्ट्र, गुजरात में जीत दर्ज की है जबकि बंगाल में उसके नंबर बढ़े हैं। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि लाइन में लगे लोगों से चैनलों ने बात की। सभी ने कहा कि थोड़ी बहुत तकलीफ है लेकिन वह सरकार के फैसले के साथ हैं। महाराष्ट्र और गुजरात के नतीजे बता रहे हैं कि जनता का रुझान किया है? अब तो समझो यारों। हमें पूरा विश्वास है कि आगे आने वाले चुनावों में भी यही रुझान रहेगा।

यह  भी पढ़े : अनोखा पार्क- यहां आप ''न्यूड'' घूम सकते है।

यह भी पढ़े : पिता जमीन पर और माँ-बेटे बेड पर कर रहे थे रोमांस...पिता ने उठकर देखा तो

यह भी पढ़े: यहां दुल्हन उधार मांगकर पहनती है पुराने अंडरगारमेंट्स 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.