आशिकी-3 में आलिया-सिद्धार्थ करेंगे रोमांस अमिताभ ने किया बहू ऐश्वर्या की सुसाइड की बात को नजर अंदाज। जमीन विवाद को लेकर मारपीट प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान शाहरूख एक बुरी लत, जिससे आप छुटकारा नहीं पा सकते: आदित्य आईएसएल में विदेशी खिलाड़ियों के बीच भारतीयों ने भी बिखेरी चमक.. डोनाल्ड ट्रम्प विश्व की समस्याओं को सुलझाने में सक्षम : माइक पेंस विजय के शार्ट पिच गेंदों पर आउट होने को तवज्जो नहीं दें: कुंबले परीक्षा में फेल होने से दुखी छात्रा ने की आत्महत्या सलमान और शाहरुख कर सकते है एक साथ काम जल-स्वावलम्बन अभियान केे दूसरे चरण में नगरीय क्षेत्र भी होंगे प्रदेश के सभी पुस्तकालयों का 31 मार्च तक हो जायेगा डिजिटलाईजेशन इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया गया: बीसीसीआई चार बच्चो को बेचने के आरोपी की जमानत खारिज राजस्थान में मार्च तक हर शहरी निकाय होगा कैश लैस जबरन घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार बिकने से बची चार नाबालिग बच्चियां, दलाल गिरफ्तार आस्ट्रेलिया ने बड़ी जीत से श्रृंखला पर कब्जा किया.. अंतर्राज्यीय डकैती गिरोह: आठ सदस्य गिरफ्तार उपहार मामले में अंसल बंधुओं को नोटिस
गुजरात उपचुनाव : बीजेपी की बंपर जीत, बीजेपी को 23, कांग्रेस को 8 सीटों पर मिली जीत
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 01:46:25 PM
1 of 1

अहमदाबाद। गुजरात स्थानीय निकाय उपचुनावो में बीजेपी का दबदबा बरकरार दिखाई दे रहा है जबकि कांग्रेस की बुरी स्थिति बनी हुई है। गुजरात में नगरपालिका, तालुका पंचायत और तहसील पंचायत के उपचुनाव में 32 में से 23 सीटें बीजेपी ने जीत ली हैं। कांग्रेस के दबदबे वाली सीटें भी बीजेपी ने अपने कब्जे में ले ली है। इससे पहले कांग्रेस के खाते में 23 सीटें थी जो घटकर 9 हो गई जबकि बीजेपी की 8 सीटें थी जो भारी बढ़त के साथ 23 पर पहुंच गई हैं।

सूरत में कनकपुर-कनसाड नगरपालिका के उपचुनाव में 28 में से 27 सीटें बीजेपी ने जीत ली हैं जबकि 1 कांग्रेस के पास गई है। वहीं, वापी नगरपालिका उपचुनाव में कुल 44 सीटों पर वोटिंग हुई थी जिसमें से 41 बीजेपी के पास गई हैं और 3 पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। कुल 126 सीटों पर हुए चुनावों में बीजेपी 125 सीटों पर चुनाव लड़ी थी, जिसमें से 110 सीटों पर उसने जीत दर्ज की जबकि कांग्रेस 16 सीटों पर सिमटकर रह गई।

गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वाघानी ने न्यूज18 इंडिया से बातचीत में कहा कि यह जीत जनता का मूड हैं। नोटबंदी में दुष्प्रचार किया जा रहा है कि जनता को तकलीफ है। जनता बीजेपी के साथ है। कांग्रेस को आत्ममंथन की जरूरत है। 2017 का यह टेस्ट था। बिलकुल इसी तरह 2017 में भी बीजेपी भारी जीत हांसिल करेगी।
 
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश, असम, महाराष्ट्र, गुजरात में जीत दर्ज की है जबकि बंगाल में उसके नंबर बढ़े हैं। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि लाइन में लगे लोगों से चैनलों ने बात की। सभी ने कहा कि थोड़ी बहुत तकलीफ है लेकिन वह सरकार के फैसले के साथ हैं। महाराष्ट्र और गुजरात के नतीजे बता रहे हैं कि जनता का रुझान किया है? अब तो समझो यारों। हमें पूरा विश्वास है कि आगे आने वाले चुनावों में भी यही रुझान रहेगा।

यह  भी पढ़े : अनोखा पार्क- यहां आप ''न्यूड'' घूम सकते है।

यह भी पढ़े : पिता जमीन पर और माँ-बेटे बेड पर कर रहे थे रोमांस...पिता ने उठकर देखा तो

यह भी पढ़े: यहां दुल्हन उधार मांगकर पहनती है पुराने अंडरगारमेंट्स 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.