अक्सर-2 को जरीन खान ने बताया अश्लील, कहा- मुझसे छोटे कपड़े पहनने के आलावा करवाये ऐसे काम नॉर्थ कोरिया में महिला सैनिकों की आपबीती- रेप होना आम बात हमेशा पीएम मोदी के साथ क्यों रहती है ये महिला, जानिए पूरी सच्चाई... जिम्बाब्वे: मुगाबे के इस्तीफा देने के बाद राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे एमर्सन नांगाग्वा राष्ट्रपति पुतिन के खिलाफ चुनाव में उतरी ये 'पोर्न स्टार' सावधान! 2018 में भयानक भूकंप से पूरी दुनिया में मच सकती है तबाही कानपुर-मेरठ में EVM गड़बड़ी का आरोप लगाकर बसपा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा चुनावी मौसम में गुजरात की सियासत में आया उबाल, कांग्रेस दिलाएगी गुजरात के पाटीदारों को आरक्षण फ्लाइट में देरी के कारण केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस पर फूटा महिला का गुस्सा, कहा... बिस्कुट खाना है पसंद तो घर ही बनाइये ओरियो आइस क्रीम शेक सचिन का रिकॉर्ड तोड़ सकता है विराट कोहली: शोएब अख्तर दुनिया की सबसे तेज़ सुपरसोनिक मिसाइल "ब्रह्मोस" स्वर्ण पदक विजेता हॉकी खिलाड़ी वंदना को गृह क्षेत्र में किया सम्मान दुर्घटनाग्रस्त C2-A विमान: अब तक 8 लोगो को बचाया सुरक्षित, सर्च अभियान अभी भी जारी हॉन्ग कॉन्ग ओपन: साइना, पीवी सिंधु और प्रणय दूसरे दौर में पहुंचे रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट पनीर ब्रेड रोल समय पर कर्ज नहीं चुका पाया तो साहूकार ने बरसाई चप्प्ल विराट को प्रपोज करने वाली इंग्लैंड महिला क्रिकेटर ने T-20 में बनाया वर्ल्डरिकॉर्ड दिमाग को हैल्दी बनाने के लिए चॉकलेट का करें सेवन VIDEO : फ्लाइट लेट होने पर महिला का फूटा ग़ुस्सा, मंत्री को लगाई फटकार
राज्यपाल डॉ. कृष्ण कांत पाल ने बाल दिवस की दीं शुभकामनाएं
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 14, 2017 | 01:56:46 PM
1 of 1

देहरादून। देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू का जन्मदिन बाल दिवस के रूप में मनाया गया। वही राज्यपाल डॉ. कृष्ण कांत पाल व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बाल दिवस पर उनका भावपूर्ण स्मरण करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। दोनों ने बाल दिवस पर बच्चों को बधाई व शुभकामनाएं भी दी हैं। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने भी बाल दिवस पर सभी बच्चों को शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़े: घर के बाहर नशे में सो रही महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, देखें वीडियो

इस मौके पर राज्यपाल डॉ. पाल ने कहा कि बच्चों से अति स्नेह होने के कारण ही उनका जन्मदिन बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि इस बात का पूरा प्रयास करना चाहिए कि प्रत्येक बच्चे को आगे बढ़ने के लिए समान अवसर व साधन मिलें। 

वही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि बच्चे किसी भी समाज और राष्ट्र का भविष्य होते हैं। उनका उचित पालन पोषण करना और शिक्षा प्रदान करना हमारा कर्तव्य है। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि बच्चे देश का भविष्य हैं। उनको संस्कारवान बनाना हमारा दायित्व है।

यह भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा कि प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू बच्चों को बहुत प्यार करते थे। इसलिए उन्हें बच्चे चाचा नेहरू के नाम से पुकारते थे। वह एक अच्छे राजनीतिज्ञ भी थे। स्कूल में विभिन्न प्रतियोगिताएं हुई। जिसमें बच्चों ने प्रतिभाग किया। डा. सुदामा प्रसाद विद्यास्थली, बाबा विश्वनाथ बाल विद्या मंदिर, डॉन एंड डोना कांवेंट समेत तमाम स्कूलों में बाल दिवस मनाया गया।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.