loading...
loading...
loading...
GOOGLE की सहायता से सिद्धू देंगे पंजाबी संस्कृति को बढ़ावा दूल्हे की सच्चाई का पता चला तो दुल्हन रह गई सन्न बारिश में भीगते हुए करीना की ये तस्वीरें हुई वायरल, देखें तस्वीरें सिर्फ 100 रुपए के लिए शराबी बेटे ने कर दी मां की हत्या सीरिया के मयादीन में स्थित आईएस संचालित जेल पर हमला ,60 लोगों की मौत तीन दिवसीय विदेश यात्रा पूरी कर लौटे मोदी, सुषमा ने किया एयरपोर्ट पर स्वागत शिवसेना ने बांधे मोदी की तारीफों के पुल, कहा- उनके शब्दों में निश्चित ही दम है Video: 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' का गाना हंस मत पगली... रिलीज यहां पर एक ऐसे बच्चे ने लिया जन्म जिसका नहीं है सिर! अपराधी लड़की ने कारोबारी को शराब पिलाकर कर दिया अचेत और फिर... 1.61% की गिरावट के साथ नैस्डेक 6146.62 पर बंद राष्ट्रपति चुनाव: सोनिया मनमोहन की मौजूदगी में मीरा कुमार ने भरा नामांकन डॉलर के मुकाबले रुपए में आई 2 पैसे की गिरावट वेनेजुएला के सुप्रीम कोर्ट पर आंतकी हमला कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को 100 में से 1 नंबर दूंगी: मायावती ऑटो से उतरते वक्त अपराधियों ने युवती के हाथ छीना मोबाइल और फिर... जीएसटी लागू करने की तैयारी पूरी, पर्लियमेंट के सेंट्रल हॉल में हो रहा है रिहर्सल सुरक्षा व्यवस्था के लिए US देगा भारत को संसाधन और तकनीक: अमेरिकी उपराष्ट्रपति शाहरुख़ के साथ करने से करीना ने किया इंकार, ये है वजह एक ऐसा किला जिसकी दीवारों से टपकता था खून और रात में...
गुड़गांव से नोएडा तक चलती गाड़ी में लड़की के साथ हुआ गैंगरेप, पुलिस PCR में सोती रही
sanjeevnitoday.com | Tuesday, June 20, 2017 | 03:57:14 PM
1 of 1

नई दिल्ली। गुड़गांव में लड़कियों के साथ लगातार छेड़खानी के अपराध बढ़ते जा रहे है। इन अपराधों को रोकने में पुलिस नाकाम हो रही है। पुलिस के लापरवाई बरतने की वजह से गुड़गांव में एक और दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया गया। यहाँ कुछ अपराधियों ने एक महिला को गुड़गांव से अगवा कर लिया। कार के जरिए दिल्ली से होते हुए ग्रेटर नोएडा तक तक पहुंच गए।

 

इस दौरान उसके साथ लगातार गैंगरेप होता गया वो चीखती रही। चलती कार में गैंगरेप का खौफनाक खेल तीन राज्यों के 80 किलोमीटर के दायरे में पूरे आठ घंटे तक चलता रहा। लेकिन आम लोगों की बात तो दूर किसी वर्दीवाले तक को चलती कार में रुसवा होती इंसानियत की कानों-कान ख़बर नहीं लगी। लगे भी भला कैसे जब पुलिस ही पीसीआर में ही सोती मिलेगी। 

बता दे की, मंगलवार की सुबह आरोपियों ने पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल के पास फेंक दिया। इसके बाद फरार हो गए। किसी राहगीर ने महिला को ऐसी हालत में देखकर पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस पीसीआर के अंदर सोती मिली। थाने पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच की इसी दौरान एक शख्स ने पीसीआर में मौजूद सोते पुलिसवालों वीडियो बनाया लिया।

यह वीडियो जैसे ही एसएसपी लव कुमार तक पहुंचा तो दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया। कानूनी तौर पर पीसीआर में कोई भी पुलिसकर्मी सो नहीं सकता है। इसलिए एसएसपी लव कुमार ने पीसीआर पर तैनात दोनों सिपाहियों को ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर लाइन हाजिर कर दिया। एक तरफ सूबे में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है।

दूसरी तरफ पुलिस की ऐसी लापरवाही बता रही है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। एसएसपी लव कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। महिला के बयानों में कुछ विरोधाभास है। उसकी जांच की जा रही है। मंगलवार सुबह 4 बजे के आसपास पीसीआर कॉल मिली। उसके बाद पुलिस ने महिला का तुरंत मेडिकल कराया।

महिला को गुड़गांव के सोहना लेकर जाया गया है। महिला के बयान के आधार पर जांच हो रही है। वारदात के रूट को भी जानने की कोशिश की जा रही है, जहां से गुजरे थे। इस मामले में ग्रेटर नोएडा में केस दर्ज हुआ है। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.