देश और दुनिया के इतिहास में 18 अक्टूबर की महत्वपूर्ण घटनाएं राशिफल : 18 अक्टूबर : कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें दूध से स्किन की समस्याओं को करें दूर शराब की लत से छुटकारा पाने के असरदार तरीके... देश के प्रत्येक जिले में आयुर्वेदिक अस्पताल खोलने की तैयारी कर रही है सरकार: मोदी चोटी काटने की घटनाओं की साजिश रचने वालो को नंगा करना बेहद जरूरी: फारूक अब्दुल्ला हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या यूपी में खुलेंगे 500 ई-प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरकार ने सातवां वेतन आयोग लागू कर राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात दी सुरेश खन्ना ने कहा- ताजमहल को राष्ट्रीय धरोहर मानती है सरकार ब्रिटेन में आतंकी हमलों के बाद घृणा अपराध में 29 फीसदी का इजाफा B' Day special: टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या का 24वां जन्मदिन मनाया, शेयर की फोटो मानगढ़ धाम को क्यों कहा जाता जलियावाला बाग? पढ़िए पूरी कहानी ईरान मैक्सिको को हराकर U-17 फुटबॉल विश्व कप के अंतिम आठ में पहुंचे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में बनेगा राष्ट्रीय जनजाति संग्रहालय 'ताजमहल भारत मां के सपूतों के खून-पसीने से बना है': CM योगी दिल्ली में एयर क्वालिटी खतरनाक स्तर पर, डीजल जनरेटर तक को करना पड़ा बैन न्यूजीलैंड को बोर्ड इलेवन ने अभ्यास मैच 30 रनों से धोया मुख्यमंत्री ने दिया राज्य कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, राज्य कर्मचारियों के लिए 7वां वेतन आयोग लागू BCCI की अपील पर केरल हाईकोर्ट ने श्रीसंत पर जारी रखा आजीवन बैन
पुण्यति​थि को ललकार दिवस के रूप में मनाने का निर्णय
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 04:34:00 PM
1 of 1

सीकर। जिले के किसान संगठनों ने संयुक्त मोर्चा बनाकर स्व.चौ. कुम्भाराम आर्य की 21 वीं पुण्यतिथि को किसान ललकार दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। स्थानीय रेलवे सामुदायिक भवन में 26 अक्टूबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिले के किसान नेताओं ने व्यापक स्तर पर जनसम्पर्क साधना प्रारंभ कर दिया है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के अनुसार प्रवक्ता दिनेश जाखड़ ने बताया कि चौधरी चरण सिंह ग्रामीण विकास संस्थान, किसान महापंचायत एवं भारतीय किसान यूनियन की ओर से संयुक्त रूप से आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री व पूर्व सांसद डॉ.हरिसिंह, राजस्थान जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ.किरोड़ी लाल मीणा, भाजपा के वरिष्ठ नेता व विधायक धनश्याम तिवाड़ी, स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेन्द्र यादव, भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी युद्धवीरसिंह,किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट, भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत आदि किसान नेता संबोधित करेंगे।

संयुक्त आयोजन समिति के सलाहकार पूर्णमल सुण्डा ने बताया कि ब्लाकस्तर पर संयोजकों की नियुक्तियां कर जनसम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.