loading...
loading...
loading...
एक जुलाई से देश में जीएसटी लागू होने पर व्यापारियों ने पूछे सवाल इस लेडी टीचर ने स्‍टूडेंड और टीचर के पवित्र रिश्ते को किया कलंकित, स्‍टूडेंड से बनाये शारीरिक संबंध वीडियो: राखी सावंत ने अम्बानी को अपने पाप धोने का बताया रास्ता वीडियो: युवक ने की भीड़ के सामने औरत की निर्ममता से पिटाई इस साल चाइना में रिलीज होगी 'सुल्तान', क्या दे पाएगी 'दंगल' को टक्कर? एक ऐसा गांव जिसकी परम्परा को सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग चीन में भूस्खलन में दबे लोगो की संख्या बढ़कर हुई 141 सरकार, ट्राई के बीच नीतिगत मुद्दों पर विचार विमर्श पुलिस में होना चाहता था भर्ती, फिजीकल टेस्ट की तैयारी करते वक्त हुई मौत बुलंदशहर में 'लेडी पुलिस सिंघम' ने नियम तोड़ने पर BJP नेता को लगाई फटकार OMG: जुहू का अपना घर छोड़ गोरेगांव के होटेल में शिफ्ट हो गए है शाहिद ये है दुनिया के सबसे खतरनाक ब्रिज, यहां चलना खतरे से नहीं है खाली शहीद पिता को मुखाग्नि देते वक़्त खूब रोया 1 साल का बेटा Snapdeal दे रहा है इन ऑफर्स पर भरी डिस्काउंट महिला को प्यार का झांसा देकर लुटे एक करोड़ रुपए कर्नाटक लोक सेवा आयोग ने निकाली टीचर की भर्ती, आज ही करे ऑनलाइन आवेदन राष्ट्रपति चुनावों की तैयारियों को लेकर रविवार को लखनऊ पहुंचेंगे कोविंद डॉलर के मुकाबले रुपए में हुई 7 पैसे की बढ़ोतरी शिवराज के मंत्री नरोत्तम मिश्र पर लगा 3 साल का बैन: चुनाव आयोग सरकारी नौकरी का झांसा देकर ठगे10.50 लाख रुपए
30 जून को रात 12 बजे राष्ट्रपति करेंगे GST को लॉन्च, आयोजित होगा संसद का विशेष सत्र
sanjeevnitoday.com | Tuesday, June 20, 2017 | 04:01:51 PM
1 of 1

नई दिल्ली। एक राष्ट्र एक कर (GST) के सपने को पूरा करने वाला गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स-GST 1 जुलाई से लागू किया जा रहा है। पूरे देश में इस नई कर व्यवस्था को लागू करने के लिए मोदी सरकार ने इसकी पूरी तैयारी कर रखी है। देश में जीएसटी लागू करने के लिए 30 जून की आधी रात में संसद में विशेष सत्र का आयोजन किया जाएगा। 

 

देश के राष्ट्रपति करेंगे लॉन्च
अरुण जेटली ने कहा कि GST काउंसिल ने कर व्यवस्था को सही करने के लिए सैकड़ों फैसले लिए हैं, दिनांक 30 जून को जीएसटी पर संसद में विशेष सत्र बुलाया गया है। जेटली ने कहा कि 30 जून की देर शाम को इसे आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाना है। इस सत्र में जीएसटी काउंसिल के सभी सदस्य, सभी सांसद मौजूद रहेंगे। 

जेटली ने कहा कि इस कार्यक्रम का आयोजन सेंट्रल हॉल में होगा, इस कार्यक्रम में सभी राज्यों के वित्तमंत्री को भी आमंत्रित किया गया है।  रात 12 बजे राष्ट्रपति इसे लॉन्च करेंगे। जेटली ने बताया कि इस दौरान एक कार्यक्रम होगा, जिसमें सभी लोग मौजूद रहेंगे। इस दौरान दो शॉर्ट फिल्म भी दिखाई जाएगी, जिसमें जीएसटी की खूबियों की दर्शाया जाएगा। 

मोदी सरकार ने जीएसटी लागू होने को ऐतिहासिक बनांने के लिए 30 जून की रात संसद का विशेष सत्र बुलाने का प्रस्ताव रखा है.यह सत्र 30 जून की रात 11 बजे शुरू होकर 12:10 बजे तक चलेगा। इस दौरान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली संबोधित करेंगे। आधी रात को होने वाला संसद का ये विशेष सत्र दोनों सदनों का संयुक्त सत्र होगा। यह बैठक संसद के केंद्रीय कक्ष में बुलाया जाएगा। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.